जब फिरोज खान ने माधुरी को लेकर कह दी थी ऐसी बात, गुस्से में लाल हो गई थी माधुरी

जब फिरोज खान ने माधुरी को लेकर कह दी थी ऐसी बात, गुस्से में लाल हो गई थी माधुरी

एंटरटेनमेंट

जब फिरोज खान ने माधुरी को लेकर कह दी थी ऐसी बात, गुस्से में लाल हो गई थी माधुरी

माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐसी ही उन्होंने साल 1988 में फिल्म दयावान की थी। इस फिल्म में माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ एक इंटीमेट सीन दिया था। यह इंटीमेट सीन उस समय ज्यादा बोल्ड माना जाता था। इस सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना होने लगी थी। खबरों की माने तो फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने फिल्म के निर्देशक फिरोज खान को एक नोटिस भेजा था।

उन्होंने नोटिस में यह मांग की थी कि वह इस इंटीमेट सीन को फिल्म से हटा दें। लेकिन फिरोज ने माधुरी को जो बात कही थी उससे माधुरी काफी नाराज हुई थी। उन्होंने कान पकड़ लिया था कि अब आगे से वह इस तरह की कोई फिल्म साइन नहीं करेगी।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी को फिल्म दयावान के लिए मेकर्स ने एक करोड़ रूपए की तगड़ी रकम आॅफर की थी। फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं थी। लिहाजा मेकर्स ने फिल्म में एक लम्बा किसिंग सीन डाल दिया।

शादीशुदा मर्दो से ही दिल लगा बैठी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लिस्ट देख छूट जाएंगे पसीने

जिससे फिल्म का पूरा पैसा वसूल हो सके। फिल्म की शूटिंग कम्पलीट हुई। फिल्म रिलीज हुई तो माधुरी एवं विनोद खन्ना के बीच फिल्माएं गए इंटीमेट सीन ने जमकर सुर्खियां बटोरी। इस सीन को लेकर कहा जाता है कि शूट के दौरान विनोद खन्ना पूरी तरह से बहक गए थे। उन्होंने माधुरी के होठ चबा लिए। फिल्म जब रिलीज हुई तो माधुरी को इस सीन के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

करीना ने सैफ से इंटीमेट सीन न करने किया था वादा, फिर ऐसे हुई मजबूर, शराब एवं सिंगरेट में धुत्त होकर मचा…

जिसके चलते माधुरी ने फिल्म से इस सीन को हटाने मेकर्स को एक नोटिस भेज डाला। नोटिस के जवाब में फिरोज खान ने माधुरी को यह कहा कि इस फिल्म के लिए आपको एक करोड़ रूपए दिए गए हैं। भला इतनी फीस हिरोइन को कौन देता हैं। खबरों की माने तो उस जमाने में एक करोड़ रूपए बतौर फीस पाने वाली माधुरी पहली एक्ट्रेस थी।

हालांकि इस फिल्म के बाद माधुरी ने फिर कोई दूसरी फिल्म में इस तरह का इंटीमेट सीन नहीं दिया। वह समझ चुकी थी कि इस तरह के सीन के चलते उनके करियर पर काफी बुरा असर पड़ सकता था। लिहाजा उन्होंने सोच-समझकर फिल्में साइन करने लगी। इस फिल्म के बाद माधुरी ने बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *