राखी सावंत को हुआ किसी और से प्यार, क्या पति को देंगी तलाक...

राखी सावंत को हुआ किसी और से प्यार, क्या पति को देंगी तलाक… बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट राखी सावंत जब से बिग बॉस 14 में इंट्री मारी है। घर

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

राखी सावंत को हुआ किसी और से प्यार, क्या पति को देंगी तलाक…

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट राखी सावंत जब से बिग बॉस 14 में इंट्री मारी है। घर का माहौल ही रंगीन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार का बिग बॉस मार्च तक खिचने वाला है। यह रियालिटी शो इंट्रेस्टिंग होता नज़र आता हैं। यह शो लोगो को बहुत पसंद आने लगा है। कुछ दिन पहले राखी जूली बन गई थी। साथ ही दर्शक, घरवाले और सलमान खान सभी खूब इंटरटेन हुए।

राखी सावंत अपने पति को बिग बॉस के प्रोमो में खूब याद कर रही है। राखी सावंत बिग बॉस से कह रही है कि उन्हें अपने पति की बहुत याद आ रही है।

राखी सावंत रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ आकर खूब मस्ती करेंगी। राखी कहती नज़र आ रही है कि अभिनव बहुत ही हॉट है मन करता है कि अभिनव को चुरा लू।

अभिनव को करती है पसंद

राखी सावंत प्रोमो में कह रही है कि आज कल वो अभिनव को पसंद करने लगी है और वह अभिनव को अपनी दिल की बात बताना चाहती है। राखी की बातों का अभिनव ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन आने वाले समय में अभिनव और रुबीना का रिएक्शन देखने लायक होगा।

राखी सावंत नई -नई तकनीकों से लोगों को एंटरटेन करती हुई नज़र आ रही है। जब से राखी बिग बॉस में आई है काफ़ी कुछ मजेदार होने लगा है क्या राखी शो जीत पाती है या फिर हो जायगी शो से बाहर। वैसे राखी पहले भी एक सीजन में शो का हिस्सा रह चुकी है।

कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

अमृता सिंह से तलाक लेने सैफ अली को देने पड़े इतने करोड़ रूपए, इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News