एंटरटेनमेंट

कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल
x
कृति सेनन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउण्ट

कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

कृति सेनन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउण्ट से शेयर किया हैं। वीडियो में कृति सेनन सड़क पर बुलेट की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखी। वीडियो में एक बैकग्राउण्ड म्यूजिक भी बज रहा है। जिसे इस वीडियो में चार चाॅद लगा रहा हैं।

कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि चार पहिया शरीर को घुमाते हैं, लेकिन दो पहिया आत्मा को। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि इस गाने के साथ हमेशा बाइक राईडिंग का मजा लेना चाहती हैं। कृति सेनन के इस वीडियो को अब तक 11 लाख बार देखा जा चुका हैं।

अमृता सिंह से तलाक लेने सैफ अली को देने पड़े इतने करोड़ रूपए, इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

सोशल मीडिया में एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा हैं। बुलेट राईडिंग करते हुए एक्ट्रेस ने सिर पर हेलमेट एवं ब्राउन कलर का टाॅप पहने हुए हैं। जिसमें वह बेहद ही कूल नजर आ रही हैं।

एक गलती के चलते ऐश्वर्या रॉय ने चौपट कर लिया अपना कैरियर, यही हाल संजय और माधुरी का भी हुआ..

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों वह बच्चन पाण्डेय फिल्म के क्रू मेम्बर के साथ तस्वीर में नजर आई थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। खबर है कि कृति सेनन बच्चन पाण्डेय की शूट के लिए फिल्म के अन्य टीम के साथ शूटिंग लोकेशन पर पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा कृति हाउसफुल4, पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने छोड़ी मुम्बई, हैदराबाद एयरपोर्ट में कुछ यूं आए नजर

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story