पहली ही मुलाकात में इस लड़की को दिल दे बैठे थे रजनीकांत, शादी के किया प्रपोज तो मिला था यह जवाब..

रजनीकांत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। उन्होंने साउथ सहित कई बाॅलीवुड फिल्मों काम किया हैं। रजनीकांत को पहला फिल्मों में ब्रेक 25

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

पहली ही मुलाकात में इस लड़की को दिल दे बैठे थे रजनीकांत, शादी के किया प्रपोज तो मिला था यह जवाब..

रजनीकांत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। उन्होंने साउथ सहित कई बाॅलीवुड फिल्मों काम किया हैं। रजनीकांत को पहला फिल्मों में ब्रेक 25 साल की उम्र में मिला था। आज रजनीकांत 70 के हो गए हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि वह जल्द ही एक नई पार्टी बनाने वाले हैं और वह राजनीति में धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं। बात करें रजनीकांत की पर्सनल लाइफ की थी तो वह काफी इंस्ट्रेटिंग रही।

मीडिया रिपोर्टस की माने तो पहली मुलाकात में रजनीकांत ने एक लड़की को दे दिया था। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि रंगाचारी थी। कहा जाता है कि एक मैगजीन की तरफ से उन्हें इंटरव्यू का आॅफर आया था। जब वह इंटरव्यू देने पहुंचे तो वहां उन्होंने जो लड़की को देखा तो उसे दिल दे बैठे।

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…

इंटरव्यू खत्म हुआ तो उन्होंने शादी का प्रपोजल दे डाला। लेकिन रंगाचारी ने उनके इस प्रपोजल को यह कहते हुए टाल दिया कि माता-पिता का परमीशन लेने के बाद बताउंगी। खबरों की माने तो इस जवाब के चलते रजनीकांत काफी सख्ते थे। उन्हें डर था की कहीं रंगाचारी के पैरेट्स इस शादी के लिए मना न कर दें।

संघर्ष के दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है रणवीर सिंह, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा तुम्हे कोई छूए…

हालांकि बाद में उनके पैरेंट्स ने इस प्रपोजल अपनी मुहर लगा दी थी और साल 1981 में रजनीकांत ने लता रंगाचारी से शादी कर ली। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुई। पहली बेटी ऐश्वर्या एवं दूसरी बेटी सौन्दर्या हैं। पहली बेटी की शादी उन्होंने बाॅलीवुड के फेमस स्टार धनुष के साथ की हैं।

धनुष भी फिल्म रांझणा से बाॅलीवुड फिल्मों में धमाल मचा चुके हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर थी। खबरों की माने तो धनुष जल्द एक बार फिर बाॅलीवुड अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। रजनीकांत ऐसे सुपरस्टार है जो अपनी स्टाइल एवं एक्शन से दुनियाभर दुनियाभर में फेमस हैं।

सुहाना ने तस्वीर शेयर अपने खास को किया मिस, कमेंट सेक्शन किया सीमित तो बौखलाएं फैंस

अर्जुन कपूर संग रिलेशन को लेकर मलाइका ने कहा- छोटी उम्र के लड़के को डेट करना...

Similar News