प्रियंका चोपड़ा ने दिए फिटनेश टिप्स, कहा हैवी नहीं हेल्दी डाइट लें, हरदम रहेगे जवां और....

जवां दिखना और सेक्सी दिखना हर किसी की चाहत होती है। कई लोग जवां तो दिखते हैं लेकिन शरीर सुडौल न होने से वह सेक्सी नहीं दिखता।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

प्रियंका चोपड़ा ने दिए फिटनेश टिप्स, कहा हैवी नहीं हेल्दी डाइट लें, हरदम रहेगे जवां और….

जवां दिखना और सेक्सी दिखना हर किसी की चाहत होती है। कई लोग जवां तो दिखते हैं लेकिन शरीर सुडौल न होने से वह सेक्सी नहीं दिखता। इसके लिए आवश्यक है कि हम हैवी डाइट के बजाय हेल्दी डाइड पर ध्यान दें। यह जानकारी फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दी। प्रियंका चोपडा का कहना है कि शरीर को चुस्त रखने में हमारी दिनचर्या का बहुत महत्व होता है।

जानकारी प्रियंका ने एक अमेरिकी मैग्जीन को दी। जिसमें बताया गया कि हमारी कई आदतों की वजह से बीमारी तो बढ़ती है साथ ही शरीर के फिटनेश पर भी असर पड़ता है। हेल्दी ईटिंग से शरीर में कमजोरी नहीं आती और शरीर पूरी तरह फिट रहता है।
प्रियंका आगे कहती है कि खानपान में आये बदलाव की वजह से शरीर में फैट बढ़ने लगता है।

Aishwarya Rai धोबियों को कपड़ा धुलने के लिए देते समय करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप

जिससे हम न चाहकर भी मोटे हेाने लग जाते हैं। और फिर इस फैट को घटाने के लिए लोगों को जिम में जाकर पसीना बहाना पड़ता है। लेकिन इससे कई बार बजन तो नही के बराबर घटता है लेकिन शरीर सुस्त और कमजोर अवश्य हो जाता है।

टीम इंडिया की जीत पर शाहरूख एवं अक्षय ने लिखी यह बात, तो अमिताभ ने कहा ठोक दिया आस्ट्रेलिया को….

ऐसे में जिम ज्वाइन करने के बजाय योग को ज्यादा महत्वपूर्ण है। प्रियंका चोपडा का कहना है कि हमारे शरीर के कई बदलाव में अनुवांशिकता का असर होता है। कई बीमारी में डाक्टरों द्वारा अक्सर सुना जाता है कि यह बीमारी आपको अनुवाशिक तौर पर मिली है। प्रियंका कहती हैं कि ऐसा फिट शरीर उन्हे अपने मां और पिताजी की वजह से है।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Similar News