पहली बार टेंशन में दिखे प्रियंका एवं निकः प्रियंका ने पति को अपशब्द बालते हुए धक्के मारकर गाड़ी से उतारा!

प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस अपनी एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों के बीच काफी

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

पहली बार टेंशन में दिखे प्रियंका एवं निकः प्रियंका ने पति को अपशब्द बालते हुए धक्के मारकर गाड़ी से उतारा!

प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस अपनी एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों के बीच काफी टेंशन चल रही हैं। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा ने अपशब्द बोलते हुए पति निक जोनस को धक्के मारकर गाड़ी से उतार दिया हैं।

यह पूरा वाक्या रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ के चलते देखने को मिला हैं। डेली मेल डाॅट काॅम की एक रिपोर्ट्स की माने तो दोनों सितारे अपने नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें दोनों एक कैब में बैठे हुए हैं। इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात को लेकर टेंशन होती है, तो प्रियंका निक को अपशब्द बोलते हुए गाड़ी से उतार देती हैं।

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो यह पूरा वाक्या एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का हैं। प्रियंका एवं निक जोनस सोफी क्रमर के उपन्यास पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म एसएमएस फार डिच का अंग्रेजी रीमेक हैं। इस फिल्म को निर्देशित एवं राईटिंग जिम स्ट्रासे द्वारा किया गया है। फिल्म में सैम हैघन भी प्रमुख किरदार में हैं।

दादा-दादी बने मुकेश और नीता, किलकारी से छाई खुशी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस की जोड़ी एक लम्बे समय बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। बीते दिनों यह खबर आई थी कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। लेकिन यह क्लीयर नहीं था कि इस फिल्म में उनके पति भी उनके साथ नजर आने वाले हैं।

सलमान से जल्द ही पति मुलाकात कराएगी राखी सावंत, कहा-मैंने उसको धमकी…

फिलहाल इस खबर से अब साफ हो गया कि एक बार फिर बड़े पर्दे पर रियल लाइफ की जोड़ी रील लाइफ में धमाल मचाती हुई नजर आएगी। वैसे यह जोड़ी रियल लाइफ में पिछले दो सालों से सुर्खियों में हैं। निक एवं प्रियंका किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस ने 1 दिसम्बर 2018 को शादी की थी। फिर दूसरे दिन यह कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। इस दौरान दोनों की शादी जमकर सुर्खियों रही।

इंटीमेट सीन के दौरान बहक गए आई डोंट लव यू फिल्म के स्टार, खोल दी थी पैंट की जिप, फिर...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News