सलमान से जल्द ही पति मुलाकात कराएगी राखी सावंत, कहा-मैंने उसको धमकी…

सलमान से जल्द ही पति मुलाकात कराएगी राखी सावंत, कहा-मैंने उसको धमकी…

एंटरटेनमेंट

सलमान से जल्द ही पति मुलाकात कराएगी राखी सावंत, कहा-मैंने उसको धमकी…

सलमान के विवादित शो बिग बाॅस में बीते दिनों राखी सावंत ने इंट्री मारी। इस शो में आते ही वह एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। वैसे भी राखी सावंत जब भी सुर्खियों में आती है इसके पीछे कुछ न कुछ उनका विवादित बयान जरूर रहा है। लेकिन इस बार वह किसी कन्ट्रोवर्सी के लिए नहीं बल्कि टीवी जगत के सबसे विवादित शो में इंट्री लेने को लेकर सुर्खियों में हैं।

शो में उन्होंने बीते दिनों राहुल महाजन के साथ अपनी हाॅट भरी बातों से जमकर सुर्खियों बटोरी। अब हाल ही राखी सावंत अपने पति को लेकर सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने पति को जमाने के सामने लाएगी। अपने शादी एवं पति के बारे में उन्होंने इस दौरान ढेर सारी बातें की हैं। खबरों की माने तो राखी सावंत ने अब तक अपने पति से किसी से मुलाकात नहीं कराई हैं।

बीमारी की हालत में संजय दत्त ने छोडा था पहली पत्नी का साथ, विदेश में हुई थी इस बीमारी से मौत जाने…..

उनके पति कौन है यह कोई नहीं जानता हैं। राखी ने ई टाम्इस को दिए इंटरव्यू में बताया कि हम दोनों ने जब शादी की तब काफी खराब हालात थे। जिसके चलते मैंने अपने पति के बारे में किसी को नहीं बताया। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरे पति से मिलने को बेराकर हैं। वह जानना चाहते है कि आखिर मेरे पति कौन हैं। राखी ने पति के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वह मूलतः यूके में रहते हैं।

दादा-दादी बने मुकेश और नीता, किलकारी से छाई खुशी

वह एक बिजनेसमैन हैं। वह बताती है कि जब मैं बिग बाॅस में जाने के लिए तैयार हुई तो मुझे यह डर सता रहा था कि लोग मेरे पति के बारे में पूछेंगे। खासकर सलमान ने अगर मेरे पति के बारे में पूछ लिया तो मैं क्या जवाब दूंगी। राखी कहती है कि मैंने अपने पति को धमकी दी है कि अब उसको सबके सामने आना ही होगा। आगे उन्होंने अपनी मैरिज के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि मैं और रीतेश लव कम अरेंज मैरिज ज्यादा की है।

वह इस समय यूके हैं। जल्द ही मैं इस राज से पर्दा उठाने वाली हूं। सबको अपने पति से मिलने वाली हूं। जल्द ही दूध का दूध एवं पानी का पानी हो जाएगा। ऐसे में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर राखी सावंत कब अपने पति से लोगों को रूबरू कराने वाली हैं। क्योंकि उनके दुनियाभर में ढेर सारे फैंस हैं और सभी उनके पति की एक झलक पाने को बेताब हैं।

जब इस क्रिकेटर के एक शर्त के चलते विनोद खन्ना को दिल दे बैठी थी अमृता सिंह, फिर..

दीपिका पादुकोण से पहले इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है रणवीर सिंह, ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का संग लव स्टोरी

इंटीमेट सीन के दौरान बहक गए आई डोंट लव यू फिल्म के स्टार, खोल दी थी पैंट की जिप, फिर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *