पूनम पाण्डेय ने अपनी कातिल अदाओं से बनाया सबको दीवाना, वीडियों हुआ वायरल

पूनम पाण्डेय बोल्डनेस के लिए फेमस हैं। हाल ही में उनका सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें वह कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

पूनम पाण्डेय ने अपनी कातिल अदाओं से बनाया सबको दीवाना, वीडियों हुआ वायरल

एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय बोल्डनेस के लिए फेमस हैं। हाल ही में उनका सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें वह कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह जस्टिन बीबर के गाने में शानदार डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। पूनम पाण्डेय अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

तो वहीं पूनम पाण्डेय अपने इस वीडियो लेकर फिर से सुर्खियों में है। वीडियो में पूनम पाण्डेय की हाॅट अदाएं लोगों खूब पसंद आ रही हैं। वायरल हो रहा वीडियो है तो शार्ट लेकिन पूनम पाण्डेय इस वीडियो में अपने बोल्डनेस का जलवा बिखेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं।

बता दें कि बीते दिनों पूनम पाण्डेय ने सैम बाॅम्बे संग शादी की थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। वायरल हुई तस्वीरों में पूनम पाण्डेय मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी एवं गले में मंगल सूत्र डाले हुए नजर आई थी। शादी की तस्वीरों के बाद वह कुछ ही दिनों हनीमून के लिए निकली थी।

Nora और Shraddha के बीच हुई टक्कर, मारा एक-दूसरे को धक्का, वीडियो देख चौक जाएंगे आप…

लेकिन हनीमून के दौरान भी पूनम पाण्डेय काफी सुर्खियों में रही। इस दौरान उन्होंने अपने पति सैम बाम्बे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। शिकायत के बाद सैम बाॅम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार लिया था। खबरों की माने तो पूनम पाण्डेय इन दिनों पति के साथ फिर से हैं। दोनों के बीच सुलह हो गई है।

KGF 2 में नजर आएंगी एक्ट्रेस Raveena Tandon, वीडियो भी हुआ वायरल, पढ़िए..

अनन्या पाण्डेय ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, देखें

Similar News