एंटरटेनमेंट

Nora और Shraddha के बीच हुई टक्कर, मारा एक-दूसरे को धक्का, वीडियो देख चौक जाएंगे आप...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
Nora और Shraddha के बीच हुई टक्कर, मारा एक-दूसरे को धक्का, वीडियो देख चौक जाएंगे आप...
x
Nora और Shraddha के बीच हुई टक्कर, मारा एक-दूसरे को धक्का

बॉलीवुड की मशहूर डांसर Nora Fatehi इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव है. नोरा के दिनभर-दिन फैंस फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. वही एक पुराना वीडियो शेयर हो रहा है जिसमे Nora और Shraddha Kapoor साथ में नजर आ रहे है.

ड्रग्स मामले में फंसी श्रद्धा कपूर इन दिनों मीडिया की सुर्खिया बनी हुई है वही सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम में श्रद्धा के पुराने वीडियो तेजी से शेयर किये जा रहे है.

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो पुराना है जिसमे नोरा और श्रद्धा ने एक साथ फिल्म में काम किया था. उस फिल्म का नाम है स्ट्रीट डांसर 3डी जिसमे वरुण धवन ने मुख्य एक्टर की भूमिका निभाई थी.

वायरल हो रहे वीडियो में नोरा और श्रद्धा के बीच डांस को लेकर प्रतियोगिता हो रही है. जिसमे बारी-बारी से दोनों डांस करते है. बहरहाल फैंस का झुकाव नोरा की तरफ ज्यादा था.

वीडियो में नोरा फतेही अपना डांस शुरू कर देती है इसी बीच श्रद्धा कपूर भी उन्हें टक्कर देने के लिए तैयार नजर आती हैं. हालांकि, वीडियो में यह नजर आ नहीं आ रहा है कि दोनों में से जीत किसकी हुई. वीडियो में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही अपने कॉम्पिटीशन के साथ-साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story