बिग बाॅस के घर में शांति फिर हुई भंग, अर्शी खान एवं रूबीना के बीच ठनी, आर्शी ने कहा पीटकर जाउंगी…

बिग बाॅस 14 के घर में जब नए कंटेस्टेंट आए हैं। तभी से पूरे घर की शांति एक बार फिर से भंग हो चुकी हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

बिग बाॅस के घर में शांति फिर हुई भंग, अर्शी खान एवं रूबीना के बीच ठनी, आर्शी ने कहा पीटकर जाउंगी…

बिग बाॅस 14 के घर में जब नए कंटेस्टेंट आए हैं। तभी से पूरे घर की शांति एक बार फिर से भंग हो चुकी हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में आर्शी खान एवं रूबीन दिलैक के बीच जमकर ठन गई हैं। दोनों एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। आर्शी ने तो यहां तक कह डाला है कि जब मैं घर से जाउंगी तो रूबीना को पीटकर जाउंगी।

दरअसल बीते दिनों बिग बाॅस के घर में एक टाॅस्क हुआ। टाॅस्क में निक्की तम्बोली, आर्शी खान, कश्मीरा शाह एवं राखी सावंत बतख बनी हुई हैं। इस टाॅस्क की संचालक रूबीना दिलैक बनी हुई है। टाॅस्क के शुरूआत में कश्मीरा शाह, राखी सावंत एवं आर्शी ने फैसला किया कि वह निक्की तम्बोली को टारगेट करेगी। टाॅस्क शुरू होते ही इन सभी हासिनाओं के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना….

इस दौरान रूबीना सभी को फिजिकल होने से रोकती हुई नजर आई। लेकिन आगे रूबीना खुद अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाई और वह आर्शी खान के वजन का मजाक उड़ाती हुई देखी गई। ऐसे में आर्शी खान उन पर भड़क उठी। उन्होंने जमकर रूबीना को सबक सिखाया। प्रोमो वीडियो की माने तो आर्शी ने कहा रूबीना को कहा है कि अपनी बाॅडी शेप देखी हैं।

शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग…

तब रूबीना कहती है कि कचरा इंसान कचरा दिमाग लगाती है। आगे आर्शी खान कहती है कि गलत इंसान से पंगा ले रही रूबीना दिलैक। तब रूबीना कहती है कि कितने इंसान थे। तुम्हे अपने पर लेना है तो मैं क्या कर सकती हूं। आगे आर्शी खान रूबीना पर भड़क उठती है वह कहती है कि जब घर से जाउंगी तुम्हे पीटकर जाउंगी।

खबरों की माने तो आगे राखी सावंत इस टाॅस्क को जीत जाएगी। वह इस शो की नई कैप्टन बन जाएंगी। राखी के घर की नई कैप्टन बनते ही निक्की तम्बोली पर शामत आने वाली हैं। क्योंकि शुरूआत से ही राखी के निशाने पर निक्की तम्बोली हैं।

जब अमिताभ के साथ फिल्म नमक हलाल में बोल्ड सीन के दौरान खुद को असहज महसूस की थी स्मिता पाटिल, रोई थी फूट-फूटकर, फिर..

महज 16 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, तो पिता ने टाइट कपड़े पहनना कर दिया था बैन

Similar News