बिग बाॅस के घर में रोमेंटिक हुए पवित्रा एवं एजाज खान, गालों में किस करने के बाद एजाज का हुआ बुरा हाल

बिग बाॅस शो इस समय जमकर लोगों का मनोरंजन कर रहा हैं। बीते दिनों घर में जहां डांस पार्टी हुई। बाॅलीवुड कई सिंगर इस घर में पहुंचे। जिसके

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

बिग बाॅस के घर में रोमेंटिक हुए पवित्रा एवं एजाज खान, गालों में किस करने के बाद एजाज का हुआ बुरा हाल

बिग बाॅस शो इस समय जमकर लोगों का मनोरंजन कर रहा हैं। बीते दिनों घर में जहां डांस पार्टी हुई। बाॅलीवुड कई सिंगर इस घर में पहुंचे। जिसके साथ सभी लोगों ने जमकर मस्ती की। तो वहीं पवित्रा के साथ एजाज खान के किसिंग सीन ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया। अब हाल ही में आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक और वीडियो रिलीज किया गया।

वीडियो में पवित्रा एवं एजाज बेहद ही रोमेंटिक दिखे। वह पवित्रा के प्यार में खोए-खोए से नजर आए। एजाज का पवित्रा को लेकर बुरा हाल था। वीडियो में एजाज एक सोफे में खोए-खोऐ से बैठे हैं। तभी अली आते है वह पूछते है कि क्या हुआ एजाज। जिस पर एजाज कहते है कि कल के किस सीन के बाद मेरा हाल बुरा है।

सलमान ने बाॅलीवुड के इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, रचाई शादी!

मैं तो गया। तो वहीं दूसरी तरफ वे एक बार फिर पवित्रा के गालों में किस करके जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। बता दें कि जब से शो शुरू हुआ है तब से एजाज एवं पवित्रा कई बार एक-दूसरे को लेकर रोमेंटिक होते नजर आए हैं। तो कई बार इनके बीच जमकर झगड़े भी देखने को मिले हैं।

सारा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड

Full View Full View Full View

तो वहीं एक बार फिर से आज रात के शो में यह जोड़ी का शानदार रोमांस देखने को मिलेगा। कलर्स टीवी द्वारा जारी किया गया यह वीडियो जमकर सुर्खियों में है। एजाज एवं पवित्रा की इस रोमेंटिक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Big Boss 14 : डांस के दौरान आपस में भिड़े अभिनव शुक्ला एवं एजाज खान, निति मोहन, अनु मलिक, शान देखकर हुए शाॅक्ड

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News