नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से किया था टच, मच गया था हड़कंप, अब नोरा ने किया कुछ ऐसा..

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से किया था टच, मच गया था हड़कंप, अब नोरा ने किया कुछ ऐसा.. मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से किया था टच, मच गया था हड़कंप, अब नोरा ने किया कुछ ऐसा..

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. बीच-बीच में अपने फैंस के लिए नोरा फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. जानकारी के मुताबिक नोरा हाल ही में एक और डांस करके हड़कंप मचा कर रख दिया।

लगभग 2 महीने पहले नोरा ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका के जगह जज किया था. जहा पर रहते हुए उन्होंने पब्लिक और डांसरो का मन मोह लिए था. आपको बता दे की बीच में एक वीडियो तेजी से शेयर हो रहा था. जिसमे टेरेंस लुईस नोरा को पीछे से गलत तरीके से टच करते दिख रहे है. इसी बीच लगातार वायरल हो रहे वीडियो ने हड़कंप मचा कर रखा दिया था.

जब एक्टर रंजीत की माँ ने कहा, तूने रेप किया है निकल जा घर से, इस पर रंजीत ने कहा कि…

फिर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने वीडियो को गलत बताते हुए कहा की इस वीडियो को एडिट किया गया है और मैंने कुछ ऐसा नहीं किया। टेरेंस लुईस ने शरारती तत्वों के बारे में कहा ये सब उन्ही का किया कराया है. टेरेंस लुईस के इस तरह कहने के बाद इस वीडियो में लगाम लग गया था.

एक बार फिर नोरा ने एक क्लब में जमकर डांस करते दिखाई दी है. जिस गाने में नोरा ने डांस किया है वो फिर से दिलबर-दिलबर गाने में नजर आ रही है. इस गाने के अब तेजी से फिर बाते हो रही है.

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

एक्शन सीन शूट के दौरान अक्षय कुमार के साथ हुआ बड़ा हादसा, पृथ्वीराज फिल्म की कर रहे थे शूटिंग

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News