वायरल हुई Nora Fatehi की हॉट फोटो, इंस्टाग्राम फोलोवर्स की बढ़ गई धडकन, लोगो ने कहा क्या करने...

मुंबई। नोरा फतेही ( Nora Fatehi )का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और लोगों द्वारा खुब पसंद किया जाता है। उनके चाहने वाले

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

वायरल हुई Nora Fatehi की हॉट फोटो, इंस्टाग्राम फोलोवर्स की बढ़ गई धडकन, लोगो ने कहा क्या करने…

मुंबई। नोरा फतेही ( Nora Fatehi )का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और लोगों द्वारा खुब पसंद किया जाता है। उनके चाहने वाले डांस स्टेप्स और अदाओं के कायल हैं। नोरा अपने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे रहती हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम पर कछ सेक्सी तस्वीरें साझा करते की और फोटोज को फैंस के बीच पहंुचते ही तुरंत वायरल हो गईं। उनके चाहने वाले इस समय उनकी तारीफ करने से नही चूक रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) का नाम आते ही उनके चाहने वालों का दिल धड़कने लगता है। नोरा के डांस और वीडियो ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनकी अदाओं में वह दम है कि बडे़ से बडी अभिनेत्री नही टिक पाती है। नोरा की इंस्टाग्राम में फोटो वायरल होने के बाद फालोवर्स की धडकने तेज हो जाती हैं ऐसे में लोगोें का कहना है कि क्या करने वाली हैं नोरा फतेही।

अभी ऑनलाइन मंगाए AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

आये दिन अपनी फोटो या फिर वीडियांे शेयर करना नहीं भूलती हैं। नोरा अपने चाहनेवालों का भी का पूरा ख्याल रखती हैं। हाल के दिनों में नोरा ने अपनी एक फोटो शेयर कर दिया। अब हालत ऐसी है कि यह फोटो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। नोरा ने ब्लू एंड व्हाइट ड्रेस में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टा की प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया है। नोरा इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

20 मिलियन है Nora Fatehi के फालोअर्स

नोरा के फैंस की कतार भी छोटी नही है। तभी तो एक फोटो के वायरल होते ही लोग इसे हांथों हांथ लिया करते हैं। नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 20 मीलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं। नोरा का डांस भी भारी कमाल का है। गीता कपूर ने तो नोरा के तारीफ के पुल बांध दिया।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | 
Google News

Similar News