नोरा फ़तेही ने करीना को लेकर कर दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, पढ़िए

नोरा फ़तेही ने करीना को लेकर कर दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, पढ़िए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फ़तेही ने इन

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

नोरा फ़तेही ने करीना को लेकर कर दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, पढ़िए

MUMBAI: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फ़तेही ने इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा कर रखा दिया है. आपको बता दे की नोरा ने हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कर दिया की हडकम्प मच गया है.

नोरा फिल्म में हो या मंच में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. और इनके आगे पीछे भी कोई दिखाई नहीं देता है. कहते है जब नोरा डांस करना शुरू करती है तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस इनके आगे फीकी नजर आती है.

नोरा फतेही के पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने उन्हें धोखा देकर एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर ली थी. जिसके बाद नोरा कई महीनो तक दुखी रही और खुद को सँभालते हुए और तेजी से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद नोरा ने धमाल मचाया और बॉलीवुड भी इनकी दीवानी हो गई.

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

अभी हाल ही में नोरा का एक पुराना वीडियो शेयर हो रहा है जिसमे नोरा करीना कपूर के गाने फ़ैवीकोल में डांस करते नजर आ रही है. आपको बता दे की ये डांस 2018 में एक डांस शो के दौरान का है. नोरा के डांस मोमेंट को देख सभी हिल गए है.

फ़ैवीकोल डांस पर नोरा ने हड़कंप मचा कर रख दिया। इस डांस को देखते ही फैंस उनके और दीवाने हो गए. दिनभर-दिन बढ़ रही पॉपुलर्टी देख खुद नोरा ने नहीं सोचा था की एक दिन वो इतनी ज्यादा फेमस होंगी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News