जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

एंटरटेनमेंट

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

अभिषेक बच्चन का अफेयर तो वैसे बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेस के साथ चला, लेकिन जिस एक्ट्रेस ने उन्हें पहले प्यार से परिचय कराया वह एक्ट्रेस उनके पिताजी की हिरोइन जिन्नत अमान थी। यह बात उन दिनों की जब अभिषेक बच्चन महज 7 वर्ष के थे। उनके पिता अमिताभ बच्चन जिन्नत अमान के साथ साल 1983 में फिल्म महान की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी थी।

फिल्म का आखिरी शेड्यूल बाकी था। जिसकी शूटिंग नेपाल के काठमांडू में चल रही थी। उस दरम्यान स्कूल की छुट्टियां थी लिहाजा अभिषेक फिल्म की शूटिंग देखने पापा के साथ वहां गए थे। इस दौरान जिन्नत से उनकी गहरी दोस्ती हो गई। वह सारा समय जिन्नत के साथ बिताने लगे।

एक दिन फिल्म के सुपरहिट गाने ‘प्यार में दिल पे मार दे गोली, की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अमिताभ कभी जिन्नत के गले लगते तो कभी जिन्नत उनसे दूर भागती। गाने में अमिताभ जिन्नत को नकली गोली भी मारते हैं।

जब विनोद खन्ना ने काट दिया था माधुरी का होंठ, फिर माधुरी ने नहीं किया बोल्ड सीन तो डायरेक्टर 6 महीने तक …

गाने की शूटिंग देखकर अभिषेक बेहद खुश थे वह इस शूटिंग को जमकर इंज्वाॅय कर रहे थे। जब गाने के दौरान अमिताभ जिन्नत को गोली मार देते हैं और वह मरने की एक्टिंग करने लगती तो यह देखकर अभिषेक काफी परेशान हो जाते हैं।

इस सीन से पता चल रहा था कि उस जमाने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्नत के लिए अभिषेक के दिल में प्यार जग उठा था। शूटिंग खत्म हुई। सभी होटल की तरफ चल दिए। जिन्नत जब जाने लगी तो अभिषेक ने उनका हाथ पकड़ लिया और बोला आप कहां जा रही हैं।

जिस पर जिन्नत कहती है कि सुबह शूटिंग है इसलिए जल्दी उठना है इसलिए सोने जा रही हूं। तब अभिषेक कहते है कि मुझे भी आपके साथ सोना है। मासूम अभिषेक की बात सुनकर जिन्नत हैरान हो जाती है वह कहती है कि आप भी छोटे हैं।

इसलिए आप अपने मम्मी के पास जाकर सो जाओ। अभिषेक जिद पर अड़ गए और काफी समझाने के बाद अभिषेक जाकर माने, अभिषेक को समझाने के लिए जिन्नत को यह वादा करना पड़ा जब आप बड़े हो जाओगे तब आप मेरे साथ सो सकेंगे।

सपना सप्पू ने टाॅपलेश तस्वीर शेयर कर प्यार में मिले धोखे का बयां किया दर्द, लिखा-औरत जब अपने…

आपको जानकर इस बात की हैरानी होगी कि अभिषेक अपने से 28 साल उम्र में बड़ी जिन्नत के प्यार में दीवाने हो गए थे। वह पापा की हिरोइन से शादी करना चाहते थे। आज भी अभिषेक इस बात को स्वीकारते हैं कि उनका पहला प्यार जिन्नत अमान ही थी। जिन्नत ने ही उन्हें पहले प्यार से परिचय कराया था।

नेपाल से घर लौटने के बाद भी अभिषेक के दिलो दिमाग से जिन्नत का नशा उतर नहीं रहा था। बता दें कि अभिताभ ने 70 एवं 80 के दशक में जिन्नत के साथ कइ्र फिल्में की है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *