पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू...

पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू...मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी सिंगर नेहा कक्कड़ किसी भी परिचय

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू…

मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी सिंगर नेहा कक्कड़ किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है अपने दम पर गाने को हिट बनाने वाली नेहा ने साल 2020 में ही सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने दुबई में हनीमून मनाया और अपने फैंस को दुबई में चल रहे पल भर की मस्ती को इंस्टाग्राम में वायरल किया।

सैफ अली खान के पास है 1120 करोड़ की प्रापर्टी, करीना के बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा 1 भी रूपए…

नेहा कक्कड़ कोई भी चीज को बोलने में नहीं कतराती हैं वहीं नेहा ने कई बार खुलेआम अपने पति रोहनप्रीत को शादी का इजहार भी कर दिया। फैंस की माने तो नेहा कक्कर और प्रीत की जोड़ी को वह बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने पति रोहनप्रीत के संग वीडियो साझा करते हुए कहा कि अगर मेरे पति की एक्स गर्लफ्रेंड कॉल करती है तो बैंक में मेरे पति को उसे कॉल नहीं करना है। आपको बता दें कि यह है गाना एक्स कॉलिंग पर बोला जा रहा है हालांकि नेहा नहीं है मजाकिया तौर पर कहा था।

नेहा कक्कड़ लिखती हैं कि अगर उनकी एक्स कॉल करती हैं तो तो मैं उसे बताऊंगी भी फिर इतने में उनके पति रोहनप्रीत हंस देते हैं दोनों के इस तरह चल रहे वीडियो को देख फैंस बहुत ज्यादा हंसते हैं।

बिग बाॅस 14: निक्की एवं देवोलीना के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देवो बोली दूंगी कान के नीचे दबाकर दो थप्पड़

दीपिका पादुकोण को बचपन में इस टीवी शो का रहता था इंतजार, ऐसे हुआ खुलासा

जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर.

जब महेश भट्ट को मनाने बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बाॅवी, इस शर्त को सुन डायरेक्टर की हो गई थी बोलती बंद

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News