मैगजीन में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार के साथ मेरी फोटो एक को लगी नागवार, मुझे फिल्मों से निकलवा दिया - साहिल खान

साहिल खान ने भी आरोप लगाए हैं की मेरी फोटो एक मैगजीन के कवर पेज पर दो सुपरस्टार खान के साथ छपी, जिनका मैं फैन भी था पर एक को ये रास न आया और

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

सुशांत की मौत के बाद अब धीरे धीरे बॉलीवुड में वर्षों से चल रहे Nepotism के शिकार हुए कई लोग सामने आ रहें हैं. सुशांत की आत्महत्या के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के Nepotism पर सवाल खड़े कर दिए थें. इसके बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने सुपरस्टार सलमान खान, प्रोडूसर करन जौहर समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कराया है.

अब स्टाइल फिल्म में बतौर अभिनेता काम कर चुके साहिल खान ने भी आरोप लगाए हैं की मेरी फोटो एक मैगजीन के कवर पेज पर दो सुपरस्टार खान के साथ छपी, जिनका मैं फैन भी था पर एक को ये रास न आया और उन्होंने मुझे फिल्मों से निकलवा दिया. 

बता दें फिल्म स्टाइल से मशहूर हुए एक्टर साहिल खान ने भी एक पोस्ट करके अपनी कहानी शेयर की है और सलमान खान व शाहरुख खान पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है. साहिल ने स्टारडस्ट मैगजीन का वो कवर पेज शेयर किया है जिसमें उनकी तस्वीर शाहरुख खान और सलमान खान के साथ छपी थी. उनकी तस्वीर के नीचे लिखा गया था कि शहर में एक नया खान आ गया है.

‘RIP’ Post नहीं किया तो क्या सुशांत की मौत का गम नहीं? Trolls पर भड़कीं कृति सेनन

साहिल ने लिखा, "बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो... मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा. जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था."

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में आई दसवी की छात्रा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुशांत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया

साहिल ने लिखा, "फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन? मुझे आज उनसे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया.

दुनिया के वो लोग नई टैलेंट्स से कितना डरते हैं. साहिल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, इस बारे में सोचिएगा."

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News