फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह बनी मालदीव्स, किसी ने बिकनी, तो किसी ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

मालदीव अपने मौसम के साथ ही समुद्री किनारों के कारण एक ओर जहां सैलानियों को मोहित करता है तो वही हमारे देश के फिल्मी सितारेा के लिए भी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह बनी मालदीव्स, किसी ने बिकनी, तो किसी ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

मालदीव अपने मौसम के साथ ही समुद्री किनारों के कारण एक ओर जहां सैलानियों को मोहित करता है तो वही हमारे देश के फिल्मी सितारेा के लिए भी पसंददीदा जगह बना हुआ है। इन दिनो मालदीव से वायरल हो रही बालीबुड एक्ट्रेस की फोटो काफी धमाल मचा रही है। वही अन्य सैलानियों के लिए भी ये हसीनाएं आकार्षण का केन्द्र बनी हुई हैं।

छुट्टी पर फिल्मी हसीनाएं

इन दिनो बालीबुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों ने मालदीव में छुट्टी ममाने के दौरान की कई हाट फोटो जारी किया है। जिसमें दिशा पटानी की फोटो सोशल मीडिया में देख उनके चहेते दंग है। वही एली अवराम एक लम्बे अवकाश पर है और उनकी जारी फोटो देखकर उनके चहेते दीवाने बने हुए हैं। शिवानी डांडेकर के साथ ही फरहान अखतर भी मालदीव में हैं।

ऐसे शुरू हुई थी राज बब्बर एवं रेखा की लव स्टोरी, एक धमकी से टूट गया था दोनों का रिश्ता

तारा सुतारिया ने मनाया बर्थडे

इस समह हालीडे तारा सुतारिया भी बिकनी लुक मे दिख रही है। माजे की बात तो यह है कि तारा सुतारिया अकेले नही है बल्कि वह अपने बायफेे्रड आदर जैने के साथ हैं। तारा ने अपने बायफ्रेड के साथ मस्ती फी माइंड मे ंजन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस दौरान उन्होने ज्याद भीड इकट्ठा करने से बचे रहें।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News