मलाइका को पसंद हैं ऐसे लड़के, ये है एक्ट्रेस की फेवरेट बेड पोजीशन

मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो अपने बोल्ड बयानों एवं लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। काफी समय पहले जब वह एक चैट शो

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

मलाइका को पसंद हैं ऐसे लड़के, ये है एक्ट्रेस की फेवरेट बेड पोजीशन

मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो अपने बोल्ड बयानों एवं लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। काफी समय पहले जब वह एक चैट शो में बतौर गेस्ट पहुंची तो उन्होंने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले थे। मलाइका वैसे भी अपनी बेवाकी के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी तरह के सवाल का उत्तर देने में बिल्कुल भी झिझकती नहीं हैं।

ऐसा ही एक मौका तब देखने को मिला जब मलाइका नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी। उन्होंने नेहा के हर प्रश्न का बड़ी ही बेवाकी से उत्तर दिया। मलाइका का यह बयान उस समय जमकर सुर्खियों रहा। मलाइका ने इस दौरान खुद की निजी जिंदगी के सीक्रेट तो शेयर किए ही साथ ही उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोरा के भी रोज खोलने में पीछे नहीं रही।

सलमान खान इससे करेंगे शादी, एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने खोजा राज

नेहा धूपिया ने अपने चैट शो में जब मलाइका से लड़कों के च्वाइस को लेकर सवाल किया तो मलाइका लड़कों को लेकर अपनी पसंद बताई। मलाइका ने कहा था कि उन्हें दाढ़ी वाले लड़के, गेम नाइट एवं हसमुख लड़के पसंद हैं। आगे नेहा ने मलाइका से जब उनकी फेवरेट बेड पोजीशन पूछी तो उन्होंने इसका भी बड़ी ही बेवाकी के साथ उत्तर दिया।

जब सास जया बच्चन की यह बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थी ऐश्वर्या

मलाइका ने बताया कि उन्हें बेड में आॅन टाॅप पोजीशन पसंद हैं। एक्ट्रेस की यह बात सुनकर मौजूद नेहा, बहन अमृता हंसने लगी। इसी तरह जब नेहा ने अमृता के रिलेशनशिप को लेकर पूछा तो उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए कहा कि अमृता कभी सिंगल रही ही नहीं।

बता दें कि मलाइका अरोरा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वह अक्सर अर्जुन के साथ स्पाॅट की जाती हैं। बीते दिनों वह हिमाचल से वेकेशन इंज्वाय करके मुम्बई पहुंची है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News