एंटरटेनमेंट

सलमान खान इससे करेंगे शादी, एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने खोजा राज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सलमान खान इससे करेंगे शादी, एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने खोजा राज
x
सलमान खान से शादी को लेकर सवाल न जाने कितनी बार पूछा जा चुका हैं। जब सुपरस्टार से शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इसका जवाब

सलमान खान इससे करेंगे शादी, एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने खोजा राज

सलमान खान से शादी को लेकर सवाल न जाने कितनी बार पूछा जा चुका हैं। जब सुपरस्टार से शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इसका जवाब भी बड़े रोचक ढंग से देते हैं। सलमान इन दिनों बिग बाॅस 14 को होस्ट कर रहे हैं। शो के एकात एपिसोड में उनसे शादी को लेकर सवाल किया जा चुका हैं। जिस पर सलमान ने कहा था कि अब उनकी शादी की उम्र नहीं रही। आप लोग शादी करो।

बहरहाल सलमान की शादी होती सब देखना चाहते है। सलमान की शादी को लेकर उनके एक क्लोज फ्रेंड ने काफी समय पहले एक खुलासा किया था। यह फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं। करण जौहर काफी समय पहले नेहा धूपिया के शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे।

फिल्म में बोल्ड सीन के चलते रणदीप हुड्डा की टूट गई थी शादी, कई एक्ट्रेस के अफेयर के बाद भी हैं कुंवारे

जहां सलमान की शादी को लेकर वह कई बातें की। उन्होंने कहा कि सलमान पता ने किस लड़की से शादी करेंगे। लेकिन साल 2019 में सलमान खान कई ब्लाॅकबास्टर फिल्मों में शादी जरूर करेंगे। करण का यह जवाब सुनकर नेहा धूपिया हंसने लगती हैं।

Bollywood news : फिल्मी कपल्स में उम्र का अंतर फिर भी जोडी No.1

बता दें कि साल 2019 में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह बुढ़ापे में कैटरीना से शादी करते हुए नजर आए थे। सलमान की शादी का यह वीडियो समय-समय पर सोशल मीडिया में ट्रेंड होता रहता है।

इस वीडियो को देखकर सब समझ बैठते है कि सलमान किसी लड़की से चोरी-छिपे शादी कर लिए हैं। लेकिन जब पूरा वीडियो देखते है तो पता चलता है कि यह वीडियो सलमान की फिल्म भारत का हैं। जिसमें वह कैटरीना को वरमाला पहनाते हुए नजर आते हैं।

सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story