मलाइका अरोरा ने शेयर की कातिलाना तस्वीर, लिखा-संडे को कैसा दिखना चाहिए….

मलाइका अरोरा अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। संडे को एक्ट्रेस ने एक बेहद ही आकर्षक तस्वीर सोशल मीडिया

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

मलाइका अरोरा ने शेयर की कातिलाना तस्वीर, लिखा-संडे को कैसा दिखना चाहिए….

मलाइका अरोरा अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। संडे को एक्ट्रेस ने एक बेहद ही आकर्षक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। तस्वीर में वह अपना कातिलाना अवतार लुक अपने फैंस के बीच किया। जिस पर ढेर सारे लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया।

तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन लाइट ड्रेस में नजर आई। इस दौरान उन्होंने हाथों में कुछ ड्रिंक्स लेकर कुर्सी पर चिल करती हुई नजर आई। मालइका की तस्वीर में खास बात यह रही कि उन्होंने इस बार चश्मा आंखों में नहीं बल्कि टेबल में सामने रखकर पोज दिया हैं।

नोरा फतेही ने किया करीना कपूर के गाना फेविकल पर दबाकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

तस्वीर में मलाइका लग बेहद ही खूबसूरत रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि रविवार को कैसा दिखना चाहिए। आगे वह लिखती है आसान, पेसी या बिजी। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर ढेर सारे लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया। सभी ने उनकी इस तस्वीर को बेहद ही हाॅट बताया।

मलाइका की इस तस्वीर को अब तक लगभग साढ़े 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। मलाइका की इस तस्वीर में खूबसूरती देखती ही बन रही थी। जिसने भी एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखा वह बिना लाइक दिए नहीं रह पाया।

4 वर्ष के तैमूर के लिए आया शादी का रिश्ता, करीना ने कहा….

बताते चले कि मलाइका अरोरा सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह कभी अपने डाॅगी को सड़कों पर सैर कराती हुई नजर आई तो कभी योगा करते हुए नजर आई। वैसे आपको बताते चले कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान रखती हैं। वह सड़कों पर दौड़ लगाती नजर आती है तो कभी जिम सेंटर में एक्सरसाइज करती हुई नजर आती हैं। फिलहाल वह अपने संडे की पिक से जमकर सुर्खियों में छाई हुई है।

Aditya Narayan का श्वेता अग्रवाल कई सालों तक रिजेक्ट किया था प्रपोजल, फिर मां दीपा नारायण के बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

Similar News