मलाइका अरोड़ा ने 'मलासन' वाला पोज़ देकर फैन्स से मंगाई.....

मलाइका अरोड़ा ने 'मलासन' वाला पोज़ देकर फैन्स से मंगाई.....बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस की फिटनेस की जब भी चर्चा होती है, पहला नाम मलाइका अरोड़ा

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

मलाइका अरोड़ा ने 'मलासन' वाला पोज़ देकर फैन्स से मंगाई.....

बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस की फिटनेस की जब भी चर्चा होती है, पहला नाम मलाइका अरोड़ा का आता है। मलाइका अपने काम के साथ-साथ योग, वर्कआउट आदि पर जमकर मेहनत करती हैं और ऐसा ही अपने फैन्स से भी करने के लिए अक्सर कहा करती हैं।

‘सुशांत की हत्या का आरोप है’ आपके परिवार पर, यह सवाल सुनकर भड़क गईं रिया

इस पोस्ट में उन्होंने बताया भी है कि इस योगासन को कैसे करना है। उन्होंने एक-एक पॉइंट्स के साथ इस आसन को करने का तरीका भी बताया है। हालांकि, उन्होंने यह भी लिखा है कि यह पोज़ दिखने में काफी आसान लग रहा है, लेकिन इसे करने के लिए आपको स्टेबिलिटी और मन की शांति चाहिए।

41 साल पहले आज ही के दिन मुम्बई पहुंचे सतीश कौशिक, तस्वीर शेयर कर लिखा…

बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद मलाइका एक बार फिर से अपने काम पर लौट आई हैं और इंडिया बेस्ट डांसर शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। रिऐलिटी टीवी शो को जज करने के लिए तैयार हुईं मलाइका ने अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी।
मलाइका ने अब तो तस्वीर शेयर की है उसमें वह 'मलासन' वाला पोज़ देती नजर आ रही हैं। उन्होंने #MalaikasMoveOfTheWeek हैशटैग के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और फैन्स से अपनी तस्वीरें शेयर करने का कहा है। 
Bollywood Singer बादशाह ने किया बड़ा कांड, क्राइम ब्रांच पड़ी पीछे..

Shilpa ने कहा Akshay रात को मेरे घर आते थे, मै 22 साल की थी और उसने…

[signoff]

Similar News