'सुशांत की हत्या का आरोप है' आपके परिवार पर, यह सवाल सुनकर भड़क गईं रिया

‘सुशांत की हत्या का आरोप है’ आपके परिवार पर, यह सवाल सुनकर भड़क गईं रिया

एंटरटेनमेंट

‘सुशांत की हत्या का आरोप है’ आपके परिवार पर, यह सवाल सुनकर भड़क गईं रिया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने सोमवार को रिया चक्रवर्ती को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती संग ईडी के ऑफिस पहुंचीं. इस दौरान रिया को मीड‍िया ने घेर लिया.

रिया से मीड‍िया ने कई तीखे सवाल भी पूछे- रिया आपके परिवार पर सुशांत की हत्या का आरोप है, आप क्या कहना चाहेंगी?

ये सवाल तब हुआ जब रिया ने ईडी ऑफ‍िस की दहलीज पर कदम रख दिया था. वो सवाल को सुनते ही रिया पलटीं, रिपोर्टर की तरफ गुस्से में घूरते हुए देखा. वो शायद कुछ बोलना चाहती थीं लेकिन उनके भाई ने रिया को संभाला और अंदर ले गए.

Bollywood Singer बादशाह ने किया बड़ा कांड, क्राइम ब्रांच पड़ी पीछे..

मालूम हो कि ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं. इससे पहले 7 अगस्त शुक्रवार को ईडी ने रिया से 8 घंटों तक पूछताछ की थी.

शुक्रवार को हुए पूछताछ में रिया सहयोग देती नजर नहीं आईं थी. वे किसी सवाल का ठीक से ना जवाब दे रही थीं और ना ही किसी खर्च पर अपनी सफाई देने में सक्षम थीं.

आज इस पूछताछ में ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी. ईडी को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है. रिया से खार की प्रॉपर्टी के बारे में भी सवाल किए जाएंगे.

सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड के अनुसार, रिया की सालाना कमाई पिछले कुछ सालों में 10-12 लाख थी. फिर ये कमाई 14 लाख रुपये तक हो गई.

दूसरी तरफ, रिया के घरवालों भी ईडी के निशाने पर हैं. 8 अगस्त को ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान रिया का भाई शौविक किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिए.

वहीं सुशांत केस में उनकी वित्तीय मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की गई है. एक बार फिर सोमवार को वे भी ईडी कार्यालय बुलाई गईं है. वे भी ईडी ऑफिस पहुंच चुकी हैं. श्रुति मोदी का नाम भी केस में दर्ज है. शांत के पिता के के सिंह द्वारा दर्ज केस में श्रुति का नाम भी शामिल है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram