अपनी बेटी पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने कर दिया था खुलेआम लिपकिस, मचा था हड़कंप, अब पूजा ने बताया क्यों करती है पिता महेश से नफरत...

अपनी बेटी पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने कर दिया था खुलेआम लिपकिस, मचा था हड़कंप, अब पूजा ने बताया क्यों करती है पिता महेश से नफरत...

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अपनी बेटी पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने कर दिया था खुलेआम लिपकिस, मचा था हड़कंप, अब पूजा ने बताया क्यों करती है पिता महेश से नफरत…

मुंबई: 90 के दशक की मानी-जानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट भले ही बॉलीवुड में ज्यादा समय तक नजर नहीं आई लेकिन कम समय पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली। पूजा भट्ट बॉलीवुड के माने जाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूजा भट्ट का नाम तब तेजी से फैला था जब उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें लिप किस करते हुए एक फोटो वायरल हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने यह भी कहा था कि वह अपनी बेटी पूजा से शादी करना चाहते हैं।

आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म ‘छिछोरे’, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा भट्ट को अल्कोहल की लत लगी हुई थी जिसके बाद उन्होंने कई सालों तक खुद को नशे में आदि पाकर बताया कि वह 2016 में अल्कोहल को बाय-बाय बोल दी और कभी हाथ ना लगाने की कसम खाई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया कि वह अपने पिता महेश भट्ट से नफरत करने लगी थी इसी बीच मां ने उन्हें बताया कि भले ही तुम्हारे पिता महेश भट्ट से मेरे रिश्ते अच्छे नहीं है इसका मतलब यह नहीं कि तुम मुझसे नफरत करो वह एक बहुत ही नेक इंसान है।

पूजा ने बताया कि धीरे-धीरे पिता के प्रति उनकी सोच बदलती गई और वह उन्हें पसंद नहीं लगी वही पूजा ने बताया कि उनके पिता उनसे हर बात शेयर करते थे।

जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट की शादी किरण से हुई थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अलग हो गए हैं वही परवीन बॉबी को लेकर महेश भट्ट कई सालों तक चर्चा में रहे वही फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया इसके बाद उन्होंने सोनी राजदान से शादी कर ली। मीडिया की माने तो महेश भट्ट हमेशा विवादों में रहने वाले पहले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं।

आखिर दीपिका ने क्यों डिलीट कर दिये सभी इंस्टाग्राम Post, फैन्स हो गये मायूस, लेकिन इसकी थी खास……

जब करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया अनजान शख्स, की ऐसी हरकतें की एक्ट्रेस के उड़ गए होश, फिर..

कभी श्रद्धा कपूर वरूण धवन को कर चुकी हैं प्रपोज, लेकिन एक्टर ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News