नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये....

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये....बॉलीवुड में विनोद खन्ना को एक स्टार, एक विलेन, एक संन्यासी और एक

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये....

बॉलीवुड में विनोद खन्ना को एक स्टार, एक विलेन, एक संन्यासी और एक पॉलिटीशियन के रुप में जाना जाता है। वो अपने जमाने के ऐसे अभिनेता थे जो सभी पर अकेले भारी थे। विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो चुका है औ। यह वो दौर था जब विनोद खन्ना अपने करियर के शिखर पर थे और माधुरी दीक्षित अपने करियर कि शुरुआत कर रही थी। 
माधुरी दीक्षित-नेने का जन्म 15 मई, 1967 को हुआ था। वह बॉलीवुड की एक महान अभिनेत्री और डांसर हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलिवुड पर लंबे समय राज किया। वह 1988 में फिल्म दयावान में दिखी। उस वक्त उनकी उम्र 21 वर्ष थी। उन्होंने 1984 में फिल्म अबोध में अभिनेता तपस पॉल के साथ अपनी पहली फिल्म की थी, जिसपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया था। धनवान तक माधुर कई फ्लॉप फिल्में देती रही।

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

1984 में माधुरी ने राजश्री प्रोडक्शन फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत की थी, लेकिन दिवंगत विनोद खन्ना के साथ धनवान (1988) में उनके दिए गए हॉट सीन ने उनको रातो रात स्टार बना दिया। यदि आप उस समय कि फिल्मों के शौकिन हैं तो तो आपको याद होगा कि उन्हें लेडी अमिताभ नाम दिया गया था। अगर आपको नहीं मालूम तो बता दें कि यह बॉलिवुड में एक बेंचमार्क था, क्योंकि धनवान पहली फिल्म थी जिसने एक करोड़ की कमाई की थी।
माधुरी उस वक्त स्ट्रगल कर रही थीं और उन्हें ये मलाल था कि उनका हीरो उम्र में काफी बड़ा है। लेकिन विनोद खन्ना पसंद करने के कारण वो उनको मना नहीं कर पाईं। लेकिन माधुरी को क्या पता था कि वो ‌इस फिल्म को कभी भूल नहीं पाएंगी। दरअसल, फिल्म में माधुरी ने विनोद के साथ कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन दिए थे।लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने सबसे ज्यादा इसी इंटीमेट सीन के बारे में बातें की। यह माधुरी को भी अजीब लगने लगा था। माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 'दयावान' के किसिंग सीन पर उन्हें आज भी पछतावा होता है।

कंगना रनौत का फिर फूटा गुस्सा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कर, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…..

Baba Ramdev से शादी करना चाहती थी Rakhi Sawant, नहीं छोड़ रही थी पीछा, रामदेव ने कहा बहुत बेशर्म हो…

जानिए क्या है रिया चक्रवर्ती के सपने, इस एक्ट्रेस के सपने सुनकर आप के भी उड़ जायेगे होश……

पति संग तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही एक्ट्रेस भाग्यश्री, देखें

बारिश में रेनकोट पहनकर कुछ यूं थिरकती नजर आई एक्ट्रेस रिया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

[signoff]

Similar News