माॅडल ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप- लिखा फिल्म में रोल देने 17 वर्ष की उम्र में किया यौन शोषण, कपड़ने उतारने की...

फिल्म निर्देशक, अभिनेता साजिद खान पर एक माॅडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। माॅडल ने इंस्टाग्राम में कई पेजों की एक पोस्ट शेयर की हैं।

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

माॅडल ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप- लिखा फिल्म में रोल देने 17 वर्ष की उम्र में किया यौन शोषण, कपड़ने उतारने की...

फिल्म निर्देशक, अभिनेता साजिद खान पर एक माॅडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। माॅडल ने इंस्टाग्राम में कई पेजों की एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने फिल्म में रोल पाने के लिए किस अजीब शर्त का सामना करना पड़ा, उसका खुलासा किया हैं। माॅडल आगे लिखती है कि जब मी टू के दौरान साजिद पर कई आरोप लगे थे तो उस समय वह बोलना चाहती थी। लेकिन वह मजबूर थी।

वह कहती है कि इंडस्ट्री में उनका कोई गाॅडफादर नहीं था, और उन्हें फैमिली के लिए काम करना जरूरी था, इसलिए वह चुप रही। पाउला बताती है कि अब वह माता-पिता के साथ नहीं है, ऐसे में वह अपने साथ हुई ज्यादती पर खुलकर बोल रही हैं। पाउला ने लिखा कि जब वह 17 साल की थी तो साजिद ने उनके साथ यौन शोषण किया था। पाउला ने आगे लिखा कि वह मुझसे गंदी बातें करता था, मुझे छूने की कोशिश करता था, उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने को कहा, ताकि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘ हाउसफुल में उसे कास्ट कर सके।

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

 वह कहती है कि यह बात तो उपरवाला ही जानता होगा कि उसने कितनी लड़कियों संग ऐसा किया होगा। पाउला ने लिखा कि यह बयान मैं किसी के कहने पर नहीं बल्कि अपने साथ हुई ज्यादती को लेकर दे रही हूं। जब मुझे इस बात का एहसास होता है तो यह काफी बुरी तरह से मेरे उपर असर डालता है। वह लिखती है कि उस समय मैं बच्ची थी बोल नहीं पाई, लेकिन अब बहुत हो चुका। कास्टिंग काउच एवं बहलाने-फुलसाने के आरोप में उसे जेल में होना चाहिए।

ऐश से जिंदगी जीने वाली रिया चक्रवर्ती को जेल में पोहा, दाल-रोटी मिल रहा, रिया ने कहा मै…

पाउला ने अंत में लिखा कि गलत होगा अगर मैं इस पर नहीं बोलती। बता दें कि साल 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान एक पत्रकार, माॅडल एवं अभिनेत्रियों द्वारा यौन शोषण का आरोप साजिद पर लगाया गया था। जिसके चलते उन्हें फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से बाहर कर दिया गया था।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

TRIMMERS AT LOW PRICE

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा…

Similar News