कियारा आडवाणी की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग उड़ी अफेयर की अफवाह तो बोली एक्ट्रेस, मेरे मन में इंडस्ट्री के…

कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा के अफेयर की खबरें बीते दिनों मीडिया की सुर्खियों में रही। खबर सामने आते ही एक्ट्रेस ने इस पर

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

कियारा आडवाणी की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग उड़ी अफेयर की अफवाह तो बोली एक्ट्रेस, मेरे मन में इंडस्ट्री के…

कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा के अफेयर की खबरें बीते दिनों मीडिया की सुर्खियों में रही। खबर सामने आते ही एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि फिलहाल मैं अभी सिंगल हूं और मैं आगे भी सिंगल ही रहूंगी। क्योंकि मेरे मन में इंडस्ट्री के किसी भी इंसान को डेट करने का ख्याल नहीं है।

वह कहती है कि हां मैं यह जरूर सोचने का प्रयास कर रही हूं कि मैं फेमस होने से पहले किस इंसान को डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कियारा ने कहा कि फिलहाल मेरा पूरा फोकस करियर पर है। मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं। सिंगल हूं। और आगे भी सिंगल रहने का विचार हैं।

वह कहती है कि जब मैं शादी करूंगी तभी किसी को डेट करूंगी। कियारा कहती है कि जब कभी भी मैं शादी करूंगी तो मेरे लिए प्रोफेसन ज्यादा मायने नहीं रखेगा। अभी फिलहाल मेरा शादी का कोई मूड़ नहीं हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

अगर मैं किसी से काम के सिलसिले में मिलती हूं तो उसे अफेयर से बिल्कुल भी न जोड़ा जाए। क्योंकि मेरा पूरा फोकस इन दिनों फिल्मों में हैं। वह कहती है कि पिछले साल ही तो मैंने अपना करियर शुरू किया और अभी फिल्में करनी है। डेटिंग-वेटिंग के चक्कर में बिल्कुल भी नहीं पड़ना है। सिद्धार्थ मलहोत्रा को लेकर कहती है कि वह उनके अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों जल्द ही एक फिल्म में एकसाथ नजर आने वाली हैं।

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया एवं एजाज खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देखें वीडियो

तो वहीं सिद्धार्थ मलहोत्रा भी अफेयर की खबरों को लेकर पूरी तरह से नकारते हुए नजर आए। उनका कहना है कि कियारा बहुत ही अच्छी लड़की हैं। वह भी सिंगल हैं और मैं भी सिंगल हूं। हम दोनों एक-दूसरे को डेट बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। हां हम दोनों फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे।

कोरोना के कारण इस फिल्म की शूटिंग रूकी हुई थी। खबर है कि इसकी शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी हैं। यह पहला मौका है जब दोनों स्टार एकसाथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे।

: माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News