एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया एवं एजाज खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देखें वीडियो

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया एवं एजाज खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देखें वीडियो
x
बिग बाॅस 14 शो तीसरे वीकेंड की ओर बढ़ रहा हैं। शो में अब तक बहुत कुछ हो चुका हैं। कई कंटेस्टेंट अब तक इस शो से निकल चुके।

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया एवं एजाज खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देखें वीडियो

बिग बाॅस 14 शो तीसरे वीकेंड की ओर बढ़ रहा हैं। शो में अब तक बहुत कुछ हो चुका हैं। कई कंटेस्टेंट अब तक इस शो से निकल चुके। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, सारा गुरपाल सिंह एवं एक अन्य शामिल हैं। आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया के बीच जमकर लड़ाई होती दिख रही हैं।

दोनों किसी बात को लेकर जर्बदस्त तरीके से एक-दूसरे पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान यह गड़े मुर्दे भी उखाड़ने में पीछे नहीं हट रहे हैं। दोनों की सबसे तीखी बहस सुन सभी लोग हैरान हैं। वेल आज रात प्रसारित होने वाले शो से यह पता चल सकेगा कि आखिर किन कारणों के चलते यह प्रतिभागी एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चले कि पवित्रा पुनिया की इससे पहले राहुल वैद्य से भी इसी तरह की लड़ाई हो चुकी हैं। दोनों के बीच पहले काफी प्यार था। बाद में फिर दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ। इसी तरह बीते दिनों पवित्रा पुनिया एजाज खान को अपने प्रेम जाल में फांसती हुई नजर आई थी।

अर्जुन कपूर संग डेब्यू फिल्म इंटीमेंट सीन से तहलका मचा चुकी है परिणीति, मिला था प्यार में धोखा

जब यह वीडियो सामने आया तो लोगों ने पवित्रा के प्रेम को फेक बताया था। लेकिन आज जो झगड़ा देखने को मिल रहा है उसे देखकर सब हैरान हैं कि आखिर ये दोनों किस बात को लेकर एक-दूसरे पर बरस पड़े।

निशांत बने घर के कैप्टन

खबरों की माने तो बिग बाॅस के घर का पहला कैप्टन निशांत मलखानी के रूप में मिलने वाला है। इसके लिए बकायदा टाॅस्क हुए। टाॅस्क में निशांत मलखानी कैप्टन बनने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने अलग से कमरा एवं अटैच बथरूम भी दिया जाएगा। ऐसे में खबर है कि उनके कैप्टन बनते ही निक्की तम्बोली को इससे दिक्कत होने वाली हैं।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की है चाहत, कभी न नहाएं ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर, जानें क्या है वजह

निशांत मलखानी जी टीवी के फेमस धारावाहिक गुड्डन तुमसे न हो पाएगा जैसे शानदार सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। अब वह अपनी सूझबूझ से बिग बाॅस में आगे बढ़ रहे हैं। खबरों की माने तो आज रात के शो में कैप्टेंसी के लिए किया गया टाॅस्क दिखाया जाएगा। जिसमें निशांत विनर बनते हुए घर के पहले कैप्टन बनेंगे।

माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story