कैटरीना ने कहा भूल से भी कभी काम नहीं करूंगी रणवीर कपूर के साथ, वजह जान रह जायेंगे दंग.....

कैटरीना ने कहा भूल से भी कभी काम नहीं करूंगी रणवीर कपूर के साथ, वजह जान रह जायेंगे दंग.....फिल्मी दुनिया में रिस्तो की हकीकत मात्र फिल्मों तक

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

कैटरीना ने कहा भूल से भी कभी काम नहीं करूंगी रणवीर कपूर के साथ, वजह जान रह जायेंगे दंग…..

फिल्मी दुनिया में रिस्तो की हकीकत मात्र फिल्मों तक ही सीमित रहती है। कौन कब किसके साथ कब तक रहेगा यह कहना जरा मुश्किल है। काफी क्लोज रहने वाले लोग भी एकएक अलग हो जाते हैं। आज हम आपको बताते है की कैसे कैटरीना ने रणवीर कपूर के साथ काम करने को मना कर दिया था.

तभी तो कैटरीना का वह बयान आज भी चर्चा में है जिसमें उन्होने कहा था कि वह रणवीर कपूर के साथ काम नहीं करेगी। इसकी कोई खास वजह तो उस समय कैटरीना ने नहीं बताई थी लेकिन बाद में एक प्रंेसवार्ता के दौरान कई राज कैटरीना और रणवीर ने खोले थे।

वार्ता के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया था कि क्या वह रणवीर के साथ दोबारा काम करंेगी तब उन्होने जवाव दिया था कि यह काफी कठिन होगा। ऐसे में रिपोर्टर ने जब रणवीर की देखा तब उन्होने कहा था कि उनका मानना है कि ऐसे में वह कैटरीना के साथ किसी फिल्म में काम नही कर सकते हैं।

आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है….

एक बार रणवीर और कैटरीना के फैन्स के फेसबुक चैट के दौरान बात हो रही थी जिसमें एक फैन्स ने रणवीर से पूछा था कि आप अपने पांच खास लोगों का नाम बताइये तो इसके जवाब में रणवीर ने माॅम-डैड, भांजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी का नाम लिया था। बाद में कैटरीना की ओर देखते हुए कहा था कि तुम्हारा भी नाम लेता अगर तुमकों खुश रख पाता।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वजह से पड़ गई एक्टर सोहेल खान की शादीशुदा जिंदगी में दरार, पत्नी सीमा ने…

ड्रग्स केस में फंसे एक्टर अर्जुन देश छोड़कर भाग गए ? जानिए क्या है …

जलन की वजह से सोहेल खान की पत्नी सीमा ने इस एक्ट्रेस के बाल में लगा दिया था च्यूइंगम, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News