रणवीर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात रोई थी कैटरीना, फिर इस एक्टर ने...

रणवीर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात रोई थी कैटरीना, फिर इस एक्टर ने...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्मो

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

रणवीर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात रोई थी कैटरीना, फिर इस एक्टर ने…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्मो में व्यस्त है. कैटरीना के सलमान और रणवीर से अफेयर की चर्चा हुई. आज हम आपको बताते है की रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना पूरी रात क्यों रोई थी.

Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर कपूर दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी और रणवीर कैटरीना को डेट करने लगे. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया. जानकरी के मुताबिक ब्रेकअप के बाद कैटरीना टूट गई थी और पूरी रात रोई थी.

कैटरीना ने अपने और रणवीर के रिश्ते के बारे में कभी खुलकर नहीं कहा है. लेकिन कयास लगाए जा रहे है की उन दिनों रणवीर के कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर थे. शायद यह चीज़ कैटरीना को पता चल गई थी. जिसके बाद ब्रेकअप हो गया था. हलाकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

जब गुस्से में जितेन्द्र एवं राजेश खन्ना ने श्रीदेवी एवं जयप्रदा को कर दिया था मेकअप रूम में बंद, दरवाजा खोला तो रह गए थे दंग

वही कैटरीना को लेकर इन दिनों भारी चर्चा चल रही है की कैटरीना और हीरो विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे है. विक्की कुछ महीनो पहले कैटरीना के घर जाते भी नजर आए थे. जिसके बाद उनकी फोटो मीडिया में वायरल हो थी. लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्तो के बारे में खुलासा नहीं किया है.

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…

जब खुद की तस्वीर देख हंसने लगे अमिताभ, अपनी ही तस्वीर का कुछ यूं उड़ा मजाक

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी विदेशो में भी कर रही है अच्छी कमांई

कपिल शर्मा की काॅमेडी से सुधरी इस सिंगर के पिता की सेहत, फिर सिंगर ने जो किया उसे सुन रह जाएंगे हैरान

शादी की पहली रात अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की ऐसी बात की रात को ही मच गया था हड़कंप…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News