सारा अली खान से दूर होकर जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन ?

सारा अली खान से दूर होकर जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन ? मुंबई: बॉलीवुड के लवली बॉय के नाम से मशहूर कार्तिक आर्यन ने बॉली

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

सारा अली खान से दूर होकर जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन ?

मुंबई: बॉलीवुड के लवली बॉय के नाम से मशहूर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. लवली बॉय कार्तिक की दीवानी कई बड़ी एक्ट्रेस है. कार्तिक ने सन 2011 से फिल्म पंचनामा से बॉलीवुड में कदम रखा था. आपको बता दे की पहली ही फिल्म में कार्तिक आर्यन को जोरदार सफलता मिली थी. इसके बावजूद कार्तिक का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा था. हालांकि इसके बाद भी कार्तिक ने कभी मीडिया के सामने खुलकर अपने अफेयर की बात नहीं स्वीकारी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में जन्मे कार्तिक आर्यन ने बचपन से ही बॉलीवुड में आने के लिए कड़ी मेहनत की है. कार्तिक आर्यन के अफेयर की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का. मीडिया की माने तो ये दोनों एक दूसरे को काफी टाइम तक डेट कर रहे थे.

Sara Ali khan ने बचपन में कर दी थी ऐसी हरकत कि उन्हें कोई नहीं करता था पसंद फिर एक दिन..

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'लव आज कल' में दोनों ने एक साथ काम किया था. जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर सकी थी लेकिन दोनों के अफेयर को लेकर ये फिल्म जरूर चर्चे में बनी रही.

जानकारों की माने तो कार्तिक और सारा को एक साथ कई जगह देखा जाता था. जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया में तेजी से चर्चा होने लगी. इसी बीच जब मीडिया ने दोनों के रिलेशन को लेकर कार्तिक से बात की तो कार्तिक ने नकरते हुआ कहा की हां हम अच्छे दोस्त है पर रिलेशन में नहीं है.

विराट एवं अनुष्का के बाद अब सभी की करीना कपूर पर निगाहें, डाॅक्टर के पास पहुंची बेवो, कराया चेकअप, तस्वीरें वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदीकियों ने सारा की माँ अमृता सिंह को परेशान कर दिया था. जिसके बाद दोनों के मिलने का पता अमृता को चल गया था. रिपोर्ट्स की माने तो अमृता ने सीधे तौर पर कार्तिक से बात करते हुए कहा था की वो उनकी बेटी से दूर रहे अभी उसे इस सब चीज़ो में नहीं पड़ना है. जिसके कारण दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. हलाकि इस बीत की पुष्टि हमारा न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

सारा से अलग होने के बाद फिर कार्तिक को श्रीदेवी की बेटी जान्हवीं कपूर के साथ देखा गया था. सोशल मीडिया के मुताबिक दोनों सितारे एक साथ गोवा में नए साल में छुट्टिया मनाने गए थे. फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन के बारे में खबर चल रही थी की वो एक्ट्रेस जान्हवीं कपूर को डेट कर रहे है. इस बीच में आपको बता दे की दोनों के बीच चल रही ऐसी खबर को हम खंडित करते है. और आपको बता दे की दोनों सितारे नई फिल्म की तैयारी में जुटे है.

ऐश्वर्या रॉय ने कहा जो भी हो जाएं मै सनी देओल के साथ काम नहीं करुँगी, फिर गुस्से में सनी ने कर डाला था बड़ा ..

सबसे फिट हैं मध्यप्रदेश के ये IPS, Body और Fitness के मामले में सलमान खान भी हैं फेल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News