पर्दे के पीछे अब दम-खम दिखाएंगी करीना, थ्रिलर फिल्म को करेगी प्रोड्यूस

शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद अब करीना कपूर (Kareena kapoor) पर्दे के पीछे दम-खम दिखाने की तैयारी में हैं। जिसका खुलासा खुद उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके किया है।

Update: 2021-08-10 11:55 GMT

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। कभी वह फिल्मों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर। हाल ही में करीना कपूर ने पर्दे के पीछे काम करने का निर्णय लिया है। वह प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। जिसका खुलासा खुद उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके किया है।


नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान

करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया हैं। तस्वीर में उनके साथ हंसल मेहता एवं एकता कपूर नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि नई शुरूआत।

बनाएगी थ्रिलर फिल्म

रिपोर्ट्स की माने तो करीना कपूर एवं एकता कपूर साथ मिलकर एक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही हैं। जिसे डायरेक्ट हंसल मेहता करेंगे। जबकि प्रोड्यूस करीना एवं एकता करेगी। फिल्म टाइटल क्या होगा फिलहाल इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन खबर यह जरूर है कि उनकी फिल्म ब्रिटेन में घटी एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। जो एक थ्रिलर फिल्म होगी। माना जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

Full View

थ्रिलर फिल्म तैयार करने को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं। करीना का कहना है कि वह एकता कपूर के साथ मिलकर एक थ्रिलर फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। आगे वह कहती है कि मैं हमेशा से हंसल मेहता की फिल्मों की प्रशंसक रही हूं। उनके साथ काम करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात होगी। यह फिल्म निश्चित ही बेहद खास होगी।

Full View

बता दें कि इस फिल्म के अलावा करीना के पास ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें वह नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों प्रमुख रूप से लाल सिंह चड्ढा, तख्त, फॉरेस्ट गम्प जैसी फिल्में शामिल हैं। तख्त करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म हैं। जिसकी शूटिंग करीना इसी साल के अंत तक शुरू कर सकती हैं। जबकि फॉरेस्ट गम्प सुपरहिट हालीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है। 

Tags:    

Similar News