वरुण धवन को लेकर करीना ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-उनकी सगाई हो चुकी है और वो…

वरूण धवन पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। पिछले दिन खबर आई थी कि वह कोरोना पाॅजिटिव हो गए है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

वरुण धवन को लेकर करीना ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-उनकी सगाई हो चुकी है और वो…

वरूण धवन पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। पिछले दिन खबर आई थी कि वह कोरोना पाॅजिटिव हो गए है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह यह है कि वह स्वस्थ्य हो चुके है और जल्द ही जुग-जुग जियो फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हाल ही में वरूण धवन को लेकर करीना कपूर ने एक चौका देने वाला खुलासा किया हैं। खबरों की माने तो करीना ने वरूण धवन को लेकर कहा है कि उनकी सगाई हो चुकी हैं। जल्द ही वह शादी भी करने वाले हैं।

अब वरूण शादी कब करेंगे इस बात का खुलासा अभी तक जरूर नहीं हुआ है। बता दें कि वरूण धवन हाल ही में करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाॅट वूमेन वाॅट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया कि नताशा दलाल उनकी बचपन की गर्लफ्रेंड हैं। वरूण ने बताया कि वह नताशा के साथ लीव इन रिलेशन में रहना चाहते है, लेकिन परिजनों ने उन्हें शादी करने की सलाह दी है।

आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है….

नताशा के बारे में जानकारी देते हुए वरूण धवन ने बताया कि जब वह पहली बार उनसे मिले थे तो नताशा 6वीं क्लास में थी। उस समय हम एक-दूसरे को सिर्फ जानते थे। जब हम 11वीं एवं 12वीं क्लास में पहुंचे तो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए। वरूण बताते हैं कि वह कई बार नताशा को प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन हार बार उन्हें असफलता ही हाथ लगी।

धर्मेन्द्र ही नहीं बल्कि संजीव कुमार भी थे हेमा मालिनी पर फिदा, शादी की बात करने भेजा जितेन्द्र को, तो जितेन्द्र ने संजीव की बजाय…

लेकिन एक ऐसा भी मौका आया जब हम एक-दूसरे के करीब आ गए। बता दें कि वरूण धवन ने बीते दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने साफ किया था कि जल्द ही वह सबको अपने प्यार से रूबरू कराने वाले हैं। खबरों की माने तो वरूण का हिंट शायद इसी शो को लेकर था। जहां उन्होंने अपने गर्लफ्रेंड के बारे में ढेर सारी बातें किए हैं।

कभी संजीव कुमार हेमा मालिनी से करते थे बेहद प्यार, शादी का रिश्ता तय करने जितेन्द्र को भेजा था घर, फिर...

ऐश्वर्या को कभी सोनम कपूर ने कहा था अंटी तो मच गया था बवाल, अब फिर इस नाम से किया सम्बोधित

अक्षय कुमार के साथ रेखा का बोल्ड लुक देख जब दर्शकों ने बजाई थी जमकर सिटी, खूब सुर्खियों में रहा बोल्ड लुक

Similar News