Kareena Kapoor बनी दूसरे बच्चे की मां, ननद सबा ने दिया ऐसे हिंट!

Kareena Kapoor के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में वह जानना चाहते है कि करीना कब दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन एक खबर जो सामने आ रही है उसने सबको हैरान कर दिया था।

Update: 2021-02-18 16:56 GMT

Kareena Kapoor के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में वह जानना चाहते है कि करीना कब दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन एक खबर जो सामने आ रही है उसने सबको हैरान कर दिया था। खबर यह है कि करीना दूसरी बार मां बन चुकी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि उनकी डिलेवरी डेट तो फरवरी महीना ही थी।

ऐसे में इस खबर को और कंफर्म माना जा रहा हैं। अब खबर कितना सही है यह अभी फिलहाल क्लीयर नहीं हैं। लेकिन उनकी ननद सबा ने सोशल मीडिया में कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें करीना बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। करीना की ननद की इस पोस्ट को लेकर दूसरे बच्चें की डिलेवरी से जोड़ा जा रहा हैं। माना जा रहा है कि सबा ने यह हिंट दिया है कि करीना की दूसरी डिलेवरी हो गई हैं।

 
सबा ने इससे पहले भी एक पोस्ट किया था। जिसमें सैफ बच्चों के साथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सैफ की बहन सबा ने लिखा था द क्वाडक्टर फादर। जानकारों की माने तो इसका मतलब होता है चार बच्चों के पिता। इस तरह सैफ की बहन सबा ने एक नहीं बल्कि दो हिंटों से सबको हैरान कर रखा हैं। ऐसे में अभी तक यह क्लीयर नहीं हो सका है कि वाकई क्या करीना दूसरी मां बन चुकी हैं या नहीं। 


बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से साल 2012 में शादी की थी। शादी के बाद लगभग 4 साल बाद करीना को पहले बेटे के रूप में तैमूर हुए। साल 2020 के अगस्त महीने में करीना ने अपनी दूसरी डिलेवरी की घोषणा की थी। तब से लेकर करीना दूसरी बार मां बनने को लेकर सुर्खियों हैं। ऐसे में अब करीना के ढेर सारे फैंस यह जानना चाहते है कि करीना कब दूसरी मां बनेगी। 

 

   Lut Gaye सांग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, Imran Hashmi की युक्ति थरेजा के साथ दिखी शानदार कमेस्ट्री

 

   Big News: WhatsApp को बंद करने जा रही Modi सरकार, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगा सिर्फ पछतावा...

Big Boss 14 : बिन्दु दारा सिंह ने बताया कौन जीतेगा बिग बाॅस 14, राहुल एवं रूबीना के लिए कही यह बात

 

Similar News