करीना कपूर बचपन में बड़ी बहन करिश्मा से रखती थी जेलेसी, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

करीना कपूर इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। क्योंकि वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हाल ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

करीना कपूर बचपन में बड़ी बहन करिश्मा से रखती थी जेलेसी, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

करीना कपूर इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। क्योंकि वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हाल ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया हैं। तो वहीं अब सब की निगाहें करीना पर जा टिकी हैं। बीते दिनों करीना कपूर की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी।

इस तस्वीर को लेकर खबर सामने आई थी कि वह रूटीन चेकअप के लिए डाॅक्टर के पास पहुंची थी। करीना कपूर के बचपन से जुड़ा इस समय एक किस्सा सुर्खियों में हैं। जिसे एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना कपूर ने शेयर किया था। खबरों की माने तो करीना ने बताया था कि बचपन में जब वह छोटी थी तब बड़ी बहन करिश्मा से वह बेहद जेलेसी रखा करती थी। वजह बताते हुए उन्होंने साफ किया था कि मेरी आंखों से ज्यादा सुन्दर मेरी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की आंखे थी।

अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर के बीच हुआ जर्बदस्त झगड़ा, बचाव में पुलिस को आना पड़ा आगे, देखें वीडियो

लिहाजा उनसे सभी प्यार ज्यादा करते, तारीफ करते। और मुझे लगता कि मेरी आंखे कम सुन्दर है, इसलिए मैं बचपन में करिश्मा से बेहद जलन रखा करती थी। आगे करीना कहती है कि जैसे-जैसे हम बड़े हुए यह शिकायत अपने आप दूर होती चली गई। क्योंकि बड़े होने से समझ आई और फिर हम दोनों में खूब पटने लगी।

अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी…

बताते चले कि करीना एवं करिश्मा में दोनों के बीच बाॅडिंग हैं। करीना एवं करिश्मा कई मौकों पर एकसाथ नजर आई हैं। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते कुछ समय पहले उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की हैं। फिलहाल वह प्रेग्नेंट है और जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

कभी सलमान खान इस तरह लड़की से करना चाहते थे शादी!

जब फोटोग्राफर पर भड़क उठी जया बच्चन, कहा-तुम कहीं भी पहुंच जाते हो..

Similar News