अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी...

अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी…

एंटरटेनमेंट

अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक छोटी सी बच्ची को जन्म दिया है. क्रिकेटर विराट कोहली अपने घर में नवजात बेटी के जन्म से बहुत ज्यादा खुश है वही नवजात को लेकर वो सावधानी भी बरत रहे है. हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले विराट और अनुष्का ने हाल ही में फैंस से किनारा काट लिया है.

अनुष्का शर्मा ने सोमवार को ही नवजात बच्ची को जन्म दिया है. बच्ची के जन्म के बाद ही अनुष्का और विराट से मिलने के लिए अस्पताल में भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई है. जिसके बाद अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक अनुष्का शर्मा अभी एडमिट है वही उनकी बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है.

सारा अली खान को हमेशा एयरपोर्ट पर रोककर की जाती है घंटो पूंछताछ, सारा ने कहा अब परेशान हो गई हूँ मै…

अनुष्का और विराट के बच्ची को लेकर पहले से ही फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित थे और उनकी एक झलक देखने के लिए पूरे अस्पताल में फैंस की भीड़ इकठ्ठा हुई है. वही विराट किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते है इस वजह से उन्होंने आम आदमी के साथ रिश्तेदारों से भी मिलने को मना कर दिया है. मुंबई के अस्पताल में भारी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी...

अनुष्का और विराट की नवजात बच्ची की सुरक्षा प्रोटोकॉल इस तरह बढ़ाई गई है की वह परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. वही विराट ने ये भी कहा है की किसी भी तरह के गिफ्ट फैंस या रिश्तेदार न दे. वही विराट और अनुष्का के बच्ची की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब है. वही अनुष्का ने साफ़ टावर पर कह दिया है की अगर फोटॉग्राफ खींचना है तो विराट और मेरा खींच सकते है लेकिन बच्ची की नहीं।

नवजात बच्ची के जन्म के बाद खुद विराट ने सोशल मीडिया में जानकारी दी थी की वो बहुत खुश है आज हमने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. मेरा सौभाग्य है की मेरे घर में बच्ची का जन्म हुआ है. विराट ने आगे कहा की वो फैंस की शुभकामनाओ के लिए आभारी है. वही विराट ने हाँथ जोड़कर माफ़ी मांगते हुए कहा की मुझे माफ़ कर दे लेकिन हम अपनी बच्ची को सोशल मीडिया से दूर रखेंगे.

इस एक्ट्रेस ने की थी एक्टर चंकी पांडे की सेट पर पिटाई, रात भर मचा था हड़कंप, पढ़िए पूरी खबर….

इस एक्ट्रेस ने कहा मेरी अंडरगारमेंट धोता था अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल, अश्लील MMS पूरे देश में फ़ैल गया था…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *