करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-मेरी तो ये ..

करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-मेरी तो ये ..मुंबई: बॉलीवुड में सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी मशहूर है.

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-मेरी तो ये ..

मुंबई: बॉलीवुड में सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी मशहूर है. बेस्ट कपल्स की अगर बात होती है तो सबसे पहले इन्ही दोनों का नाम सामने आता है. हाल ही में एक बार फिर करीना दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली है. जल्द ही करीना तैमूर के बाद दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

Full View Full View Full View

करीना कपूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो 'What Women Want' के एपिसोड में गई हुई थी. इसी बीच जब नेहा ने करीना से पुछा की पहले बच्चे तैमूर का नाम कैसे रखा था. तो करीना ने जवाब देते हुए कहा की तैमूर के नाम को लेकर बहुत विवाद हुआ था.

पहली बार टेंशन में दिखे प्रियंका एवं निकः प्रियंका ने पति को अपशब्द बालते हुए धक्के मारकर गाड़ी से उतारा!

वही जब नेहा ने पुछा की दूसरे बच्चे का नाम वो सबके सामने बता सकती है. तो करीना ने जवाब देते हुए कहा की अभी बच्चे के नाम को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है. और जब बच्चा हो जाएगा। उसी वक़्त मै और सैफ डिसाइड करेंगे की बच्चे का नाम क्या रखना है.

हाल ही में करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ हिमांचल से छुट्टिया मनाकर लौटे है. करीना ने कहा की अभी से बच्चे का नाम सोचकर परेशान क्या होना है. जब वक़्त आएगा आप लोगो को खुद पता चल जायेगा।

30 की उम्र पार कर चुकी है जैकलीन, नेहा, परणीति, लेकिन आज भी इस चीज़ के लिए तरस रही है…

कुछ खास अंदाज में हैपी न्यू ईयर कहने वाले हैं शाहरूख खान, तैयारी शुरू

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News