सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं....

सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं....मुंबई. सैफ अली

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं….

मुंबई. सैफ अली खान इन दिनों फिल्मो के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में सैफ की फिल्म 'तांडव' ओटीटी प्लेटफ्रॉम में रीलीज होने जा रही है. इस बीच हम आपको सैफ की वाइफ करीना कपूर और एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेकर एक चर्चा करने जा रहे है. जिसमे करीना ने सैफ एक्स वाइफ अमृता सिंह के बारे में खुलकर बात की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने लाइव शो 'कॉफी विद करण' में सैफ ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा की जिस दिन मेरी और करीना की शादी हो रही थी. उस दिन मैंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था. उस लेटर को मैंने अपनी पत्नी करीना कपूर को भी दिखाया था. सैफ ने कहा की हमारे अलग होने का कारण करीना को पता है और करीना ने कभी मुझसे दोबारा इस बारे में बात नहीं की थी.

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

वही एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा की मै कभी भी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की माँ नहीं बन सकती हूँ. करीना ने आगे कहा की मै सैफ से हमेशा कहती हूँ की उनकी माँ अमृता जैसी परवरिश कोई नहीं कर सकता है. करीना ने आगे कहा की अमृता अपने बच्चो का बहुत ज्यादा ख्याल रखती है. और मै उनकी जगह कभी नहीं ले सकती हूँ.

करीना ने आगे ये भी कहा की मै दोनों बच्चो से बहुत प्यार करती हूँ. दोनों को अपने दोस्त और हमदर्द मानती हूँ. हां वो दोनों भी मुझसे हमेशा सलाह लेते है. वही करीना ने सारा की तारीफ करते हुए कहा की सारा एक बहुत ही समझदार लड़की है. वो मुझसे दोस्त की तरह हर चीज़ शेयर करती है. करीना ने साफ़ कहा की मै कभी उनकी माँ नहीं बन सकती क्योकि उनके पास बेहतरीन माँ है.

वही सारा ने भी करीना के बारे में बताते हुए कह की एक बार पिता सैफ ने मुझसे कहा की करीना को तुम लोग छोटी माँ कहकर बुलाया करो जिसके बाद करीना ने कहा की मुझे माँ नहीं एक दोस्त कहकर बुलाया करो. इससे एक चीज़ क्लीयर हो गई थी की करीना बहुत ज्यादा समझदार है. सारा ने आगे कहा की मेरी और उनकी बहुत ज्यादा बनती है.

पहली पत्नी अमृता सिंह को बिन मेकअप में देख दंग रह गए थे सैफ अली खान, चौका कर रख देगी आपको इनकी ये कहानी…

रीना राॅय को शत्रुघ्न ने दिया था धोखा तो एक्ट्रेस ने इस पाकिस्तानी शख्स से बढ़ा ली थी नजदीकियां, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News