कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कुछ न कुछ बयान देती रहती है। फिर चाहे वह राजनैतिक मुद्दा हो या फिर फिल्म इंड्रस्ट्री का।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

नई दिल्ली। फिल्म स्टार कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कुछ न कुछ बयान देती रहती है। फिर चाहे वह राजनैतिक मुद्दा हो या फिर फिल्म इंड्रस्ट्री का। हाल के दिनों में किसानों के धरना प्रदर्शन मामले पर कंगना रनौत ने कहा था कि इस समय किसानों के मामले पर लोग अपनी सेंक रहे हैं।

धरने पर बैठे किसानों के सम्बध में काह कि क्या दूसरे शाहिन बाग की तैयारी है। एसे में हिमांशी खुराना ने उन्हे नशीहत दे डाली। उनका कहना था कि कंगना बात को अलग ही दिशा दे रही हैं। वहीं इनके बयान से अगर किसी को कुछ खुशी मिलती है तो वहीं कुछ लोग नाराज भी हो जाते हैं। बताया जाता है कि इस समय देश के किसान आंदोलन की रहा पर है।

कंगना कही यह बात

पंजाब तथा हरियाणा के किसानो के साथ देश के अन्य राज्यों के किसान भी किसान बिल के विरोध में दिल्ली कूच कर चुके थे। उन्हे दिल्ली जाने से रोकने के लिए बार्डर पर रोक दिया गया। तो जहां किसानो को रोक दिया गया वो वहीं जम गये।

Full View Full View Full View

इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने किसानों को के सम्बंध में एक ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार किसी एंटी नेशनल टुकडा गैग को दूसरा शाहिन बाग न बनने दे। साथ ही उनका यह भी कहना था कि इस समय किसानो के मुद्दे पर हर कोई अपनी रोटी सेंकने में लगे हैं। यह गलत है ऐसा नहीं होना चाहिए।

जिम करते समय मां के साथ दिखे कपिल, लोगों ने कह दिया…

हिमांशी ने ऐसे दिया जवाब

हिमाशी खुराना ने कंगना के सोशल मीडिया में दिये बयान पर कहा कि बात को गलत एंेगल देना तो कोई कंगना से सीखे। वह सही बात को भी गलत दिशा देने में माहिर हैं। उन्होने कहा कि वह तो एक स्पोकपर्सन बन चुकी हैं। पंजाबी किसान सरकार से नाराज हैं। बार्डर पर विगत पांच दिनों से धराना चल रहा है। वही केन्द्र सरकार इसका हल निकालने में लगी है। बैठकों का दौर जारी है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News