Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे पढ़कर आप भी हो जायेगे हैरान......

Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे पढ़कर आप भी हो जायेगे हैरान...... मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे पढ़कर आप भी हो जायेगे हैरान......

मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि बेबाकी और तीखे बयानों के कारण सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार कंगना बी टाउन के दिग्गजों पर अपनी बयानों से वार कर रही हैं. अब कंगना रनौत ने एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को निशाने पर लिया है.

कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर एक बयान शेयर करते हुए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात लिखी है जिसे पढ़कर आप भी हैरत में आ जाएंगे. कंगना ने रणबीर कपूर को स्कर्ट चेजर इंसान जबकि दीपिका पादुकोण को साइको बता डाला है.

दरअसल कंगना की टीम ने यह ट्वीट एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है. कंगना रनौत की टीम ने लिखा, 'रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर हैं, लेकिन कोई भी उन्हें दुष्कर्मी नहीं कहता, दीपिका मानसिक बीमार हैं, लेकिन कोई उन्हें साइको या विच नहीं कहता, यह नामकरण केवल सामान्य बाहरी लोगों के लिए आरक्षित हैं जो छोटे शहरों और विनम्र परिवारों से आते हैं.'

कुछ दिन पहले कंगना ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने आत्महत्या नहीं की है.

संजय दत्त को हुआ लंग का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, दोपहर में फिल्मों से ब्रेक लेने कही थी बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News