जूही चावला का गुमा डायमंड का झुमका, खोजने वाले ईनाम देने की घोषणा, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन..

जूही चावला बाॅलीवुड की मोस्ट पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में वह परेशान हैं। जूही की परेशानी की वजह उनका झुमका है। जो मुम्बई

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जूही चावला का गुमा डायमंड का झुमका, खोजने वाले ईनाम देने की घोषणा, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन..

जूही चावला बाॅलीवुड की मोस्ट पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में वह परेशान हैं। जूही की परेशानी की वजह उनका झुमका है। जो मुम्बई एयरपोर्ट में कहीं खो गया हैं। झुमके को लेकर उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि एक साइड का उनका झुमका कहीं खो गया हैं।

यह झुमका उनके लिए काफी कीमती हैं। इसे वह पिछले 15 सालों से पहनती आ रही हैं। यह एक्ट्रेस का मैचिंग पीस है। जो 8 दिसम्बर की सुबह कहीं गुम हो गया है। लेकिन बीते दिनों मुम्बई एयरपोर्ट में उनका एक साइंड का झुमका कहीं खो गया हैं। पोस्ट में उन्होंने लोगों से मदद मांगते हुए लिखा कि अगर किसी को यह मिले तो कृपया नजदीकी पुलिस स्टेशन में सूचना दें।

जब टाइगर श्राफ को महिला फैंस ने दे डाला शादी का प्रपोजल, फिर दिशा पटानी ने…

अगर यह मिल गया तो मैं खोजने वाले को उचित ईनाम दूंगी।जूही चावला की इस पोस्ट पर अब तक लगभग 15 हजार लोगों ने लाइक किया है। जूही के ढेर सारे फैंस उनकी इस पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं।

प्रियंका और पति निक के बीच बढ़ी टेंशन, प्रियंका ने निक को ‘अपशब्द’ कहते हुए धक्का मारकर गाड़ी से उतारा…

वह जल्द से जल्द अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का झुमका मिलने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आशा करता हूं कि आपका झुमका जल्द आपके पास होगा। बेस्ट आॅफ लक। बता दें कि जूही की इस पोस्ट पर उनके ढेर सारे लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News