एंटरटेनमेंट

जब टाइगर श्राफ को महिला फैंस ने दे डाला शादी का प्रपोजल, फिर दिशा पटानी ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब टाइगर श्राफ को महिला फैंस ने दे डाला शादी का प्रपोजल, फिर दिशा पटानी ने…
x
टाइगर श्राफ बाॅलीवुड के एक्शन स्टार हैं। उनके एक्शन के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। उनकी फैंस फालोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं।

जब टाइगर श्राफ को महिला फैंस ने दे डाला शादी का प्रपोजल, फिर दिशा पटानी ने…

टाइगर श्राफ बाॅलीवुड के एक्शन स्टार हैं। उनके एक्शन के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। उनकी फैंस फालोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। टाइगर भले ही एक फिल्मी परिवार से तल्लुक रखते हो, लेकिन उन्होंने खुद को बाॅलीवुड में स्थापित अपने कड़ी मेहनत से किया है। टाइगर की फैंस लिस्ट में सबसे ज्यादा यंगस्टर्स शामिल हैं। टाइगर के स्टंट एवं एक्शन को जमकर काॅपी करते युवा अक्सर देखे जाते हैं।

जब टाइगर श्राफ को महिला फैंस ने दे डाला शादी का प्रपोजल, फिर दिशा पटानी ने…

तो वहीं टाइगर भी अपने फैंस का खूब ख्याल रखते हैं। हाल ही टाइगर ने अपने फैंस मुखाबित होने के लिए सोशल मीडिया में लाइव हुए। जहां उन्होंने अपने फैंस के ढेर सारे सवालें के जवाब दिए। इस दौरान टाइगर की एक महिला फैंस ने उन्हें शादी कर प्रपोजल दे डाला। खबरों की माने तो यह महिला भारत की नहीं बल्कि यूके की रहने वाली हैं। उसने टाइगर की तारीफ करते हुए लिखा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैंस हूं।

जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ कार में बनाने लगे थे संबंध, तब हुआ था कुछ ऐसा…

मैं आपसे शादी करना चाहती हूं। आप यूके आजो और यही बस जाओ। मुझसे शादी कर लो। टाइगर ने भी अपने इस फैस का दिल रखते ही बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया। खबरों की माने तो टाइगर ने लिखा कि ‘शायद कुछ सालों बाद मैं आपको सपोर्ट कर पाउंगा। तब तक मुझे और ज्यादा कमाना सीखना है। आपको बता दें कि टाइगर श्राफ दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह टाइगर की हर पोस्ट पर अपना रिएक्शन देती हैं।

प्रियंका और पति निक के बीच बढ़ी टेंशन, प्रियंका ने निक को ‘अपशब्द’ कहते हुए धक्का मारकर गाड़ी से उतारा…

वैसे जाहिर सी बात है कि टाइगर को जब महिला फैंस से शादी का प्रपोजल मिला होगा तो दिशा भी अपना इसमें रिएक्शन दिया होगा। हालांकि दिशा पटानी ने इसमें क्या रिएक्शन यह खबर अभी सामने नहीं आई होगी। लेकिन एक बात तो तय ही कि दिशा को उस महिला फैंस जलन तो जरूर हुई होगी।

तो वहीं एक फैंस ने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बारे में टाइगर से कुछ बोलने को कहा। तो टाइगर ने कहा कि अल्लू टाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। काश! मैं उनकी तरह मूव कर पाता। बता दें कि टाइगर सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपने स्टंट से अपने फैंस के बीच जमकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

सलमान खान इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके है देखते, जानिए वजह

रेखा के साथ की आखिरी फिल्म देख गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story