प्यार के मामले में काफी चालाक हैं जान्हवी कपूर, कुछ यूं हिंट देकर पता करती हैं सामने वाली की दिलचस्पी

प्यार के मामले में जान्हवी कपूर काफी चालाक हैं। यह बात हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में करीना कपूर का शो व्हाॅट वांट वूमेन शो में

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

प्यार के मामले में काफी चालाक हैं जान्हवी कपूर, कुछ यूं हिंट देकर पता करती हैं सामने वाली की दिलचस्पी

प्यार के मामले में जान्हवी कपूर काफी चालाक हैं। यह बात हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में करीना कपूर का शो व्हाॅट वांट वूमेन शो में खुलासा किया। उन्होंने बताया कैसे हिंट देकर वह सामने की वाले की दिलचस्पी को भांपती हैं। जान्हवीं कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी एवं बोनी कपूर की बेटी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म धड़क से की थी।

इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। तो वहीं जान्हवी की दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना थी। जो बीते दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। कुल मिलाकर जान्हवी की अब तक सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई। बावजूद उनकी पाॅपुलरटी किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है। जान्हवी हाल ही में करीना कपूर के फेमस चैट शो व्हाॅट वांट वूमेन में पहुंची।

सुहाना खान इस चीज की शौकीन, तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

जहां उन्होंने करीना के साथ ढेर सारी मस्ती की। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। करीना ने जब जान्हवी से उनसे डेटिंग लाइफ के बारे में पूछा तो उन्होंने कई अहम खुलासे किए। जान्हवी ने बताया कि अगर वह किसी को पसंद करती है तो कभी खुद वह पहला कदम उसकी ओर नहीं बढ़ाती हैं।

जिस लड़की पर मरते थे सलमान खान, उसका था सलमान के तीन दोस्तों से अफेयर, पता चला तो खूब रोई थी…

एक्ट्रेस कहती है कि वह डेटिंग एवं प्यार के मामले में काफी चालाक हैं। वह आज तक किसी की ओर अपना पहला कदम नहीं बढ़ाया। जान्हवी बताती है कि मैं पहले हिंट देती हूं। तब तक मैं कुछ स्पष्ट नहीं करती जब तक यह न पता चल जाए कि सामने वाली की उनमें दिलचस्पी है या नहीं।

बता दें कि धड़क एवं गुंजन सक्सेना के बाद जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म तख्त में नजर आएगी। यह फिल्म भी करण जौहर की फिल्म हैं। इसमें कई बड़े सितारों के साथ जान्हवी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी।

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, इस बीमारी की थी शिकार, फिर ऐसे...

Similar News