बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के बीच सबसे बड़ी ड्रग पेडलर बनी जान्हवी कपूर, खबर आपको दंग कर देगी...

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के बीच सबसे बड़ी ड्रग पेडलर बनी जान्हवी कपूर, खबर आपको दंग कर देगी…मुंबई: बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर इस वक़्त हड़कंप मचा हुआ

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के बीच सबसे बड़ी ड्रग पेडलर बनी जान्हवी कपूर, खबर आपको दंग कर देगी…

मुंबई: बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर इस वक़्त हड़कंप मचा हुआ है. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के नामी गिरामी लोगो का नाम आ रहा है. आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत के बाद से शुरू हुई ड्रग्स की जांच ने सबको चौका कर रख दिया।

Full View Full View Full View

ड्रग्स कनेक्शन में सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की. हालांकि रिया चक्रवर्ती फिल्मो में कुछ ख़ास नहीं कर पाई। लेकिन ड्रग्स मामले में अव्वल रही है. NCB के द्वारा खगाले जा रहे ड्रग्स कनेक्शन में पूरी बॉलीवुड को कठघड़े में लेकर खड़ा कर दिया है.

ड्रग्स माहौल के बीच एक खबर आ रही है की एक फिल्म में श्रीदेवी की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ड्रग्स पैडलर की भूमिका निभाने वाली है.

2021 में आने वाली इस फिल्म में जान्हवी कपूर ड्रग्स रैकेट से जुडी लड़की का रोल निभाएंगी। आपको बता दे की ये फिल्म 2018 में रीलिज हुई कोलामावू कोकिला का रिमेक है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब नाम और पैसा कमाया था।

फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' में जान्हवी कपूर ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया था. वहीं जान्हवी कपूर के पास 'दोस्ताना 2' और 'रूही अफजा' जैसी दो फिल्में पहले से ही मौजूद है।

ब्लू बिकनी एवं आंखों में चश्मा लगाए मौनी राय ने शेयर किया बेहद ही शानदार वीडियो तो फैंस बोले शर्ट…

रूही और अफजा भी काफी लंबे समय से चर्चा में है क्योंकि फिल्म का कई बार नाम बदला जा चुका है। बता दें इस फिल्म में जान्हवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव उनके अपोजिट दिखाई देने वाले हैं।

अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ फिल्म से बनाया नया कीर्तिमान, जानिए कब होगी रिलीज़

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Similar News