अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ फिल्म से बनाया नया कीर्तिमान, जानिए कब होगी रिलीज़

अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ फिल्म से बनाया नया कीर्तिमान, जानिए कब होगी रिलीज़

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कई सारीं हिट फिल्मे दी है. अक्षय को खिलाडी कुमार के नाम से जानते है. खिलाडी के नाम से प्रसिद्ध अक्षय ने बड़े -बड़े कीर्ति मान हाशिल कर चुके है. इसी बीच उनकी एक फिल्म आ रही है ‘बेल बॉटम’. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसमें खाश बात ये है की यह फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में शुरू हुई और लॉक डाउन में ही ख़तम हो पाई.

अक्षय अनुशासन के मामले में सबसे आगे

यह एक्टर अनुशासन के मामले में सभी से एक कदम आगे है. अक्षय इतने फुर्तीले है की उन्हें हर काम की जल्दी रहती है वह तेजी से काम करने पर यकीन रखते है. अक्षय 8 घंटे काम रोजाना करते है. अखय लॉक डाउन में पहली बार इतनी दूर रहकर काम किया। अक्षय डबल शिफ्ट में काम करते थे. ये बॉलीवुड के बाकी अभिनेताओं से की चलने में काम हो या फिल्म की शूटिंग जल्दी ख़तम क्र लेते है. इनकी कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करती है. अब लॉकडाउन में उन्होंने नया कीर्तिमान बना डाला है. ताजा खबर के मुताबिक, अक्षय पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की और इसे खत्म भी किया.

पूरी टीम का किया शुक्रिया

महामारी में फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अक्षय ने कहा, ‘यह एक टीमवर्क है और मैं टीम के हर सदस्य का शुक्रगुजार हूं, स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा, टेक्निशियन, मेकअप दादा और मेरी हीरोइन वाणी, लारा, हुमा और मेरे निर्देशक रंजीत व वासुजी का धन्यवाद करता हूं. साथ ही प्रोडक्शन टीम का भी, जिन्होंने हमारी योजना पर भरोसा किया. आज की नई स्थिति ने हमें अलग ढंग से सोचने की ताकत दी है, जिसकी हममें से किसी ने कल्पना तक नहीं की थी.

कोरोना की वजह से बड़ी-बड़ी फिल्में बीच में अटकीं

अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय काफी मस्त लग रहे हैं. बता दें कि महामारी के चलते टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ और ‘जुरासिक वर्ल्डः डॉमिनियन’ जैसी फिल्मों की शूटिंग अभी भी पूरी नहीं हो पाई है.

मचने वाला है हड़कंप, सुशांत की मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया फिर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *