30 की उम्र पार कर चुकी है जैकलीन, नेहा, परणीति, लेकिन आज भी इस चीज़ के लिए तरस रही है...

30 की उम्र पार कर चुकी है जैकलीन, नेहा, परणीति, लेकिन आज भी इस चीज़ के लिए तरस रही है...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वा

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

30 की उम्र पार कर चुकी है जैकलीन, नेहा, परणीति, लेकिन आज भी इस चीज़ के लिए तरस रही है…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वाली एक्ट्रेस आज भी किसी के प्यार के लिए तरस रही है. फिल्म 2020 की बात करे तो इस साल कई एक्ट्रेस की शादी हुई लेकिन जैकलीन फर्नांडिस, नेहा शर्मा, परणीति चौपड़ा समेत कई एक्ट्रेस आज भी सिंगल है.

Full View Full View Full View

बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा और दीपिका पादुकोण भी रिश्ते में बंध गई और अपने हाँथ पीले कर लिए है. परणीति और नेहा शर्मा अभी तक सिंगल है न ही इनका किसी के साथ अफेयर की चर्चा आती है.

परणीति का जन्म 22 अक्तूबर 1988 को हुआ था. अब ये एक्ट्रेस 30 साल की उम्र पार कर चुकी है लेकिन आज तक सिंगल ही है. परणीति का करियर बॉलीवुड में उतार-चढ़ाव भरा रहा है.

नेहा शर्मा की बात करे तो वो भी 30 साल की उम्र पार कर चुकी है. नेहा कांग्रेस नेता की बेटी भी है. नेहा ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा कमाल नहीं किया हो. लेकिन अक्सर नेहा एलबम में नजर आती रहती है. नेहा के अफेयर की चर्चा अभी तक किसी से नहीं आई और आज भी ये एक्ट्रेस सिंगल ही है.

जैकलीन की बात करे तो जैकलीन के अफेयर की चर्चा कई एक्टर के साथ रही लेकिन इसकी पुष्टि कभी नहीं हुई. जैकलीन की उम्र की बता करे तो ये लगभग 35 साल की हो चुकी है. लेकिन इनकी फिटनेस आज भी सभी एक्ट्रेस को मात दे देती है. 35 साल की उम्र में भी जैकलीन सिंगल है.

कुछ खास अंदाज में हैपी न्यू ईयर कहने वाले हैं शाहरूख खान, तैयारी शुरू

पहली बार टेंशन में दिखे प्रियंका एवं निकः प्रियंका ने पति को अपशब्द बालते हुए धक्के मारकर गाड़ी से उतारा!

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News