जोश में आकर धर्मेद्र ने चला दी थी असली गोली, ऐसे अमिताभ बच्चन की बची थी जान

बॉलीबुड। फिल्म शोले की सूटिंग के दौरान आवेष में आकर धर्मेंद्र ने असली गोली चला दिया और यह गोली पहाड़ी पर खड़े अमिताभ बच्चन के कान के पास से

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जोश में आकर धर्मेद्र ने चलाई थी असली गोली, ऐसे अमिताभ बच्चन की बची थी जान

बॉलीबुड। फिल्म शोले की सूटिंग के दौरान आवेष में आकर धर्मेंद्र ने असली गोली चला दिया और यह गोली पहाड़ी पर खड़े अमिताभ बच्चन के कान के पास से होकर निकल गई। कुछ समय के लिये तो सभी सन्न रह गये। यह बात स्वयं अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़ पति गेम शो के दौरान बताई है।

आडियांस के पूछने पर बताया किस्सा

दरअसल शो के दौरान प्रित मोहन सिंह ने अमिताभ बच्चन से कहां कि वे फिल्म शोले के बहुत बड़े फैन है। उन्होने कहां कि फिल्म क्लाइमेंक्स के दौरान धर्मेन्द को कुछ और गोला बारूद उठा लेने थे। इससे विजय यानि अमिताभ की जान बच जाती।
जिस पर अमिताभ ने बताया कि धरम जी जल्दी-जल्दी कारतूष भर रहे थें और हर बार कारतूष गिर जाती, इससे उन्हे गुस्सा आ गया और वे गोली बन्दूक में भर लिये। उसी बन्दुक को उन्होने जब चलाया तो गोली उनके पास से निकल गई थी। वो असली गोली थी मगर मय बच गया। ऐसे फिल्म में कई किस्से है। शोले निश्चित तौर पर स्पेशल फिल्म है।

AMAZON DEALS – UPTO 80% OFF

Full View Full View Full View
जोश में आकर धर्मेद्र ने चला दी थी असली गोली, ऐसे अमिताभ बच्चन की बची थी जान

Best Sellers in Health & Personal Care

सीन को अच्छा दिखाने थी असली गोली

बच्चन ने बताया कि फिल्म के क्लाईमेक्स को रियल दिखाने के लिये डायरेक्टर ने असली गोलियों का इस्तेमाल किया था। यह खबर मीडिया रिर्पोट पर आधारित है।
शोले फिल्म ने 45 वर्ष पूरे कर लिये है। यह फिल्म 1975 में बनी थी। इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में अमिताभ,धर्मेन्द के आलावा संजीव कुमार, हेमामालनी,जया बच्चन, अमजद खान जैसे कलाकारों ने अपनी भूमिका निभाई थी।

अमिताभ बच्चन के साथ बोल्ड सीन देकर जमकर रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर बिग बी ने कुछ यूं दिया था…

जब राजकुमार ने कहा- नहीं करूगा तुम्हारी फिल्म में काम, तेरे शरीर से बिजनौरी तेल की बदबू आ रही है, फिर खुली अमिताभ बच्चन किस्मत

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन उड़ जाएंगे आपके होश….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp 
Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News