करीना कपूर की दूसरी डिलेवरी को लेकर पति सैफ ने किया खुलासा, कहा-इस माह हो सकती है डिलेवरी

करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना कपूर के ढेर सारे फैंस हैं। जो सभी जानना चाहते हैं कि

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

करीना कपूर की दूसरी डिलेवरी को लेकर पति सैफ ने किया खुलासा, कहा-इस माह हो सकती है डिलेवरी

करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना कपूर के ढेर सारे फैंस हैं। जो सभी जानना चाहते हैं कि वह कब दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हैं। ऐसे में पति सैफ ने खुलासा किया है करीना कब दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। खबरों की माने तो सैफ ने फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान यह खुलासा किया हैं।

सैफ ने बताया कि करीना फरवरी माह में दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। बता दें कि जब से अनुष्का शर्मा की बेटी हुई है, तभी से सभी फैस की निगाहे करीना कपूर पर जा टिकी हैं। सभी यह जानना चाहते है कि आखिर करीना कब दूसरी मां बनने जा रही हैं।

राखी सावंत ने अभिनव को दी खुली चुनौती, कहा-तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी…

बता दें कि करीना कपूर की बीते दिनों डाॅक्टर के पास जाते की एक तस्वीर भी सामने आई थी। जिसे लेकर सभी लोग यह कयास लगा रहे थे कि जल्द ही करीना की भी डिलेवरी होने वाली थी। लेकिन बाद में इस तस्वीर को लेकर यह खबर सामने आई कि वह रूटीन चेकअप के चलते डाॅक्टर के पास पहुंची थी।

हालांकि सैफ ने तो अब कंफर्म कर ही दिया है कि वह फरवरी माह में चैथी बार पिता बनने जा रही हैं। बता दें कि करीना भले ही प्रेग्नेंट है। लेकिन डेली एक्सरसाइज पर खासा ध्यान देती हैं। करीना की आए दिन योगा करते एवं डेली वाॅक करते हुए की तस्वीरें सामने आती रहती है।

Suhana Khan ने सहेलियों के साथ शेयर की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई सभी स्टार किड्स

Varun Dhawan & Natasha dalal got married : बधाईयों का लगा तांता, करण जौहर ने शेयर की दिल की इमोजी तो इन्होंने लिखी यह बात

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Similar News