एंटरटेनमेंट

Suhana Khan ने सहेलियों के साथ शेयर की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई सभी स्टार किड्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
Suhana Khan ने सहेलियों के साथ शेयर की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई सभी स्टार किड्स
x
सुहाना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया से एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी सभी खास एवं बचपन की सहेलियों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Suhana Khan ने सहेलियों के साथ शेयर की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई सभी स्टार किड्स

Suhana Khan ने हाल ही में सोशल मीडिया से एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी सभी खास एवं बचपन की सहेलियों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में Suhana Khan, अनन्या पण्डेय, नाव्या नवेली नंदा, शायना कपूर शामिल हैं। तस्वीर में चारों के बीच अच्छी बाॅडिंग देखने को मिल रही हैं।

सुहाना खान ने सहेलियों के साथ शेयर की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई सभी स्टार किड्स

ये सभी स्टारकिड्स आपस में बचपन की दोस्त हैं। जो बचपन की भी एकसाथ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर चुकी हैं। बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो सुहाना खान ने अभी फिल्मों में डेब्यु नहीं किया हैं। लेकिन बीच-बीच में उनके डेब्यु की खबर आती रहती हैं। अब हालांकि वह कब तक एवं किस फिल्म से डेब्यु करेगी इसकी जानकारी तो आने वाले समय में सामने आएगी।

सुहागरात के दिन राखी सावंत के पति ने कह दी थी ऐसी बात की सख्ते में आ गई थी एक्ट्रेस

जबकि अनन्या पाण्डेय फिल्मों में डेब्यु कर चुकी हैं। उनकी बीते कुछ महीनों पहले खाली पीली फिल्म आई थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे। दोनों ने पहली बार खाली-पीली फिल्म में नजर आए। अनन्या इससे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

रही बात शनाया कपूर एवं नाव्या नेवली नंदा की तो यह फिल्मों में अपना करियर बताती हैं या फिर किसी अन्य फील्ड इसकी फिलहाल किसी तरह की जानकारी सामने नहीं हैं। तस्वीरों में वैसे ये सभी स्टार किड्स बेहद खूबसूरत लग रही रही हैं। सुहाना की खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहे हैं। तस्वीर में सुहाना सबसे आगे खड़ी है। इस तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जब शादी के बाद ऐश्वर्या को लोग चिल्लाने लगे इस नाम से..हैरान होकर चिल्लाने लगी फिर…

जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो…

शिल्पा सेट्टी को यह क्या हो गया, गणतंत्र दिवस पर ऐसा बोल दीं, की लोगों ने कहा…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story