Hrithik Roshan ने Katrina Kaif को कहा कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई कैटरीना, जवाब देते हुए कहा ये क्या कह दिया तुमने...

Hrithik Roshan ने Katrina Kaif को कहा कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई कैटरीना, जवाब देते हुए कहा ये क्या कह दिया तुमने…मुंबई: Hrithik Roshan और Katrina Kaif

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

Hrithik Roshan ने Katrina Kaif को कहा कुछ ऐसा की गुस्सा हो गई कैटरीना, जवाब देते हुए कहा ये क्या कह दिया तुमने…

मुंबई: Hrithik Roshan और Katrina Kaif की जोड़ी बॉलीवुड में हिट मानी जाती है. हालांकि दोनों ने एक साथ सिर्फ दो फिल्मे ही की लेकिन दोनों ही फिल्मे सुपर हिट रही है.

Full View Full View

ह्रितिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और कैटरीना की बात शेयर करते हुए कहा की कैटरीना कैफ अभी तक मुझसे नाराज़ है. ह्रितिक रोशन ने बताते हुए कहा की बात उस वक़्त की है जब एक मंच में हम एक शो कर रहे थे. उसी दौरान मैंने कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा की कैटरीना एक मजदूर की तरह काम करती है.

सट्टे और नशे में धुत थे अरबाज, मलाइका ने समझाया नहीं माने फिर ऐसे हुई अर्जुन की इंट्री…

हालांकि ह्रितिक रोशन ने बताया ये मजाक के तौर में कहा गया था और उनकी मै तारीफ कर रहा था लेकिन कैटरीना को ये बात अच्छी नहीं लगी और वो आज तक कहती है तुमने मुझे मजदूर कहा है.

मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर…

आगे ह्रितिक कहते है की , ‘यह एक ऐसी बात है, जो मैंने हमेशा कैटरीना से कही है. इसे वह एक अपमान के रूप में लेती हैं. मैं अच्छी तरह जानता हूं कि मैंने सिर्फ प्रशंसा के मकसद से उनसे ऐसा कहा था. मैं कैटरीना को 'मजदूर' मानता हूं; वह एक मजदूर है. वह एक श्रमिक हैं. वह अब तक की सबसे अच्छे मजदूरों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं.’

आपको बता दे की फ़िलहाल कैटरीना फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय के साथ नज़र आने वाली है. कोरोना के कारण इस फिल्म को रोक दिया गया था. मार्च में रीलिज होने वाली फिल्म अब कब रीलिज होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं आ पाई है.

मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News